रोजाना McDonald's से बर्गर खाता था ये लड़का, फिर अचानक एक दिन मिली ऐसी खबर...

19 वर्षीय स्टेफेन लेयी मैक डॉनल्ड्स का रेगुलर कस्टमर है।

By:

Published: 07 May 2018, 11:34 AM IST

नई दिल्ली। इस बात में तो कोई दो राय नहीं है कि आपने कभी न कभी मैक डॉनल्ड्स का बर्गर ज़रूर ही खाया होगा। लेकिन क्या आप कभी सपने में भी सोच सकते हैं कि मैक डॉनल्ड्स का बर्गर खाने से आपकी ज़िंदगी बदल सकती है। शायद आप यही सोच रहे होंगे कि ऐसा नहीं हो सकता। लेकिन यकीन मानिए मैक डॉनल्ड्स ने अपने एक ग्राहक की ज़िंदगी को ही बदल कर रख दिया है।

इनाम में मिली लग्ज़री कार-
एक अंग्रेज़ी अखबार की मानें तो 19 साल के लड़के ने मैक डॉनल्ड्स की एक प्रतियोगिता के अंतर्गत मिनी कूपर कार जीती है। 19 वर्षीय स्टेफेन लेयी मैक डॉनल्ड्स का रेगुलर कस्टमर है। और कंपनी ने अपने रेगुलर कस्टमर के लिए एक प्रतियोगिता का आयोजन किया था। जिसमें विजेता की घोषणा एक लकी ड्रॉ के माध्यम से होनी थी।

चाय और बर्गर का शौकीन है स्टेफेन-
कार जीतने के बाद स्टेफेन लेयी ने बताया कि उसे इस बात की खबर आउटलेट पर ही मिली थी। स्टेफेन को स्टाफ की बातों पर भरोसा नहीं हुआ तो उसने कंपनी की वेबसाइट पर देखा। वेबसाइट पर स्टेफेन लेयी को विजेता घोषित किया गया था। जिसे देखने के बाद स्टेफेन लेयी खुशी के मारे झूम उठा। स्टेफेन ने बताया कि वह रोजाना मैक डॉनल्ड्स से चाय और चिकन बर्गर खाता था।

सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज़-
लग्ज़री कार जीतने के बाद स्टेफेन ने सोशल मीडिया पर कार के साथ फोटोज़ शेयर की हैं। स्टेफेन की किस्मत को देख उसके दोस्तों, रिश्तेदारों के साथ-साथ सभी लोग हैरान हैं। स्टेफेन के दोस्त काफी अचंभित हैं कि मैक डॉनल्ड्स से रोजाना खाना खाने की वजह से उसे एक लग्ज़री कार मिल गई। इस खबर ने दुनियाभर में तहलका मचा दिया है। बता दें कि 1940 स्थापित हुई मैक डॉनल्ड्स अमेरिका की फास्ट फूड कंपनी है। मैक डॉनल्ड्स के बर्गर दुनियाभर में अपने अनोखे स्वाद के लिए मशहूर हैं। इसके अलावा मैक डॉनल्ड्स के आउटलेट ड्रिंक्स भी बेचते हैं।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned