script2 महीने की बेटी को 19 साल के पिता ने गला घोंटकर मार डाला, फिर ज़िंदा करने के लिए कर डाला एक और कांड | 19 year old father smothered his 2 months old baby girl | Patrika News

2 महीने की बेटी को 19 साल के पिता ने गला घोंटकर मार डाला, फिर ज़िंदा करने के लिए कर डाला एक और कांड

Published: Jul 13, 2018 01:16:07 pm

Submitted by:

Sunil Chaurasia

बुधवार (11 जुलाई) को क्रॉफोर्ड काउंटी सर्किट जज के सामने पेश किया गया।

crime

2 महीने की बेटी को 19 साल के पिता ने गला घोंटकर मार डाला, फिर ज़िंदा करने के लिए कर डाला एक और कांड

वॉशिंगटन। अमेरिका के आर्कन्सा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां के एक शख्स ने अपने नन्ही सी बच्ची की हत्या कर दी। टायलर बुकानन (19) नाम के के दरिंदे पिता ने अपने ही जिगर के टुकड़े का कत्ल कर दिया। बच्ची अभी महज़ दो महीने की ही थी, जिसे बुकानन ने गला घोंटकर मार डाला। एक अंग्रेज़ी वेबसाइट के मुताबिक बुकानन ने बच्ची के रोने से परेशान होकर ये बेहद ही डरावना कदम उठाया। पूरा मामला पिछले महीने जून की 12 तारीख की आधी रात 2 बजे का है। हत्या के इस डरावने मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद उसे बीते बुधवार (11 जुलाई) को क्रॉफोर्ड काउंटी सर्किट जज के सामने पेश किया गया।
बुकानन ने बताया कि उसकी बच्ची काफी रो रही थी, जिससे परेशान होकर उसने बच्ची का गला घोंट दिया। बुकानन ने बताया कि वह जानता था कि बच्ची के साथ वह गलत कर रहा है। बुकानन ने बताया कि बच्ची का गला घोंटने के कुछ देर बाद उसने देखा कि बच्ची सांसें नहीं ले रही है। arkansasonline.com की रिपोर्ट के मुताबिक सिरफिरे पिता ने बच्ची की लाश को बिजली का झटका भी दिया,ताकि वह ज़िंदा हो जाए। बच्ची का नाम पैस्ले था, जो अब इस दुनिया को छोड़कर जा चुकी है।
हैरान कर देने वाली बात ये है कि पति की इस खतरनाक करतूत के बारे में बच्ची की मां को अगली सुबह पता चला। जब उसने देखा कि बुकानन ने अपने हाथों में पैस्ले को ले रखा है, जो सांसें नहीं ले रही थी। जिसके बाद दोनों पैस्ले को आर्कन्सा के वैन ब्यूरेन काउंटी हॉस्पिटल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उन्हें इस हत्या के मामले में बुकानन के खिलाफ काफी ठोस सबूत मिले हैं। जिसके आधार पर उसे कोर्ट में दोषी करार दे दिया जाएगा।
crime
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो