मां समान महिला के साथ लड़के ने की ऐसी हरकत, अपने मम्मी-पापा के फटकार से बचने के लिए पुलिस से मांगी मदद

मां समान महिला के साथ लड़के ने की ऐसी हरकत, अपने मम्मी-पापा के फटकार से बचने के लिए पुलिस से मांगी मदद

Arijita Sen | Publish: Jul, 14 2018 11:17:31 AM (IST) अजब गजब

अमृतसर में एक लड़के को अपने ही क्लासमेट की मां से प्यार हो गया। हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि यह प्यार दो तरफा था।

नई दिल्ली। किसी ने सच ही कहा है कि प्यार अंधा होता है। प्यार में पड़े इंसान को सही या गलत की पहचान नहीं होती है और ना ही जमाने की फिक्र होती है। अब आप इस संदर्भ में अमृतसर में हुई इस घटना को ही देख लीजिए जहां एक लड़के को अपने ही क्लासमेट की मां से प्यार हो गया। हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि यह प्यार दो तरफा था।

20 वर्ष के इस युवक ने 48 साल की महिला को अपना दिल दे बैठा। अपने प्यार को उसकी मंजिल तक पहुंचाने के लिए दोनों ने समाज की परवाह किए बिना एक-दूसरे से शादी कर ली।

जाहिर सी बात है कि इस घटना से दोनों के ही परिवार में हलचल पैदा होने वाली थी और दोनों के ही परिवार वाले प्रेमी जोड़े को अलग करने का भरसक प्रयास करते। इसी चिंता के चलते ब्याह रचाने के बाद इस प्रेमी जोड़े ने पुलिस प्रोटेक्शन लेने के लिए जिला सैशन कोर्ट में याचिका भी दायर कर दी। इसके लिए उन्होंने परिवार के सदस्यों से अपनी जान को खतरा बताया।


लोग उस वक्त दंग रह गए जब उन्होंने इस बेमेल जोड़ी को अदालत में देखा। जानकारी के अनुसार रविवार को जब नवविवाहित यह जोड़ा अदालत पहुंचा तो वहां अपने केसों की पैरवी करवाने आए अन्य लोग उन्हें देखकर दंग रह गए।

लोगों ने देखा कि एक वयस्क महिला अपने हाथों में चूड़ा पहनकर 20 साल के एक युवक के साथ खड़ी हैं। जब उपस्थित लोगों को इस बारे में पता चला कि लड़के ने अपने ही क्लासमेट की मां से शादी रचाई है तो यह सच्चाई लोगों को हजम नहीं हुई।इसी बीच युवक के गांव के लोग भी वहां पहुंच गए और दोनों को कोसने लगे।

48 वर्षीय इस महिला के बारे में बताया जा रहा है कि महिला की पहले दो शादियां हो चुकी है और दोनों पतियों की मौत भी हो चुकी है। महिला की 2 बेटियां भी हैं। इनमें से एक बेटी उसी युवक के साथ 12वीं क्लास तक पढ़ाई करती है।

युवक अपनी इस दोस्त के साथ उसके घर आता-जाता रहता था और इसी दौरान उसे अपनी दोस्त की मां पसंद आ गई और दोनों ने सबके विरूद्ध जाकर शादी करने की ठानी।

Ad Block is Banned