scriptएक हसीना पर आया दो लड़कों का दिल, डेढ़ साल डेट करने के बाद तीनों कर रहे हैं बेबी प्लानिंग | 3 people are in relationship together at Brazil, now planning for baby | Patrika News

एक हसीना पर आया दो लड़कों का दिल, डेढ़ साल डेट करने के बाद तीनों कर रहे हैं बेबी प्लानिंग

Published: Jan 02, 2021 08:10:27 pm

Submitted by:

Soma Roy

Weird Relationship : ब्राजील की है अनोखी घटना, तीन लोग एक साथ रिलेशनशिप में हैं
तीनों की बीच अच्छी केमिस्ट्री है, वे साथ में अपनी जिंदगी गुजारना चाहते हैं

relationship1.jpg

two boys in love with same girl

नई दिल्ली। बॉलीवुड मूवीज में आपने देखा होगा कि कैसे दो हीरोज को एक ही लड़की से प्यार हो जाता है और दोनों ही उस लड़की से शादी करना चाहते हैं। मगर ये फिल्मी सीन असल जिंदगी में ब्राजील के एक कपल के बीच देखने को मिली। यहां दो जिगरी दोस्तों का दिल एक ही लड़की पर आया और मजेदार बात ये है कि लड़की ने भी दोनों का प्रपोजल स्वीकार कर लिया। तीनों के बीच जबरदस्त बॉडिंग है। काफी समय आपस में साथ बिताने के बाद अब तीनो मिलकर एक साथ बेबी प्लानिंग कर रहे हैं।
प्रेमी जोड़े की ये अनोखी दास्तां लोगों को भले ही समझ नहीं आ रही हो, लेकिन कपल के मुताबिक उनका रिश्ता काफी दिलचस्प और गहरा है। उन्हें आपस में कोई परेशानी नहीं है। तीनों ही आपस में अच्छी केमिस्ट्री शेयर करते हैं। वे एक साथ घूमने जाने से लेकर साथ खाना खाने आदि सारी एक्टिविटीज करते हैं। वे पिछले डेढ़ साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब वे अपने भविष्य के बारे में सोच रहे हैं। इसलिए वे तीनों मिलकर बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं।
रिलेशनशिप में रह रहे हैं इन तीनों लोगों का नाम डिनो, ओल्गा और सॉलो है। डिनो ने बताया कि वे एक बार सॉलो के साथ बार्सिलोना फुटबॉल मैच देखने गए थे। वहीं उनकी मुलाकात ओल्गा से हुई थी। दोनों ने ओल्गा को ड्रिंक्स के लिए अप्रोच किया और यहां से उनकी लव स्टोरी शुरू हुई थी। तीनों के बीच अच्छा तालमेल है। शुरुआती दौर में जब उनके घरवालों एवं दोस्तों को उनके रिलेशनशिप के बारे में पता चला था तो वे इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रहे थे। हालांकि वक्त के साथ उन्होंने इसे अपना लिया। हालांकि अभी भी समाज में कई लोग इसे लेकर नकारात्मक रिस्पांस देते हैं। मगर वे उनकी बातों को नजरअंदाज करते हैं। इस वक्त वे अपना बच्चा करने की सोच रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो