पुलिस को फोन करके बच्चे ने मंगाई ये चीज, पुलिस वाले पहुंच गए घर

पुलिस को फोन करके बच्चे ने मंगाई ये चीज, पुलिस वाले पहुंच गए घर

Navyavesh Navrahi | Publish: Apr, 22 2019 05:02:11 PM (IST) अजब गजब

  • मासूम ने मिलाया पुलिस को कॉल
  • पुलिस से कही ये बात
  • पुलिस पहुंच गई बच्चे के घर

नई दिल्ली: अमूमन आप ऑनलाइन या फिर मोबाइल ( mobile ) पर खाने-पीने की चीजें मांगते हैं, लेकिन क्या आपने कभी गलती से ही सही पुलिस को कॉल करके खाने का ऑर्डर दिया है। आप सोच रहे होंगे कि भला हम ऐसा क्यों करेंगे, लेकिन ऐसा हो चुका है। एक 5 साल के मासूम ने पुलिस को कॉल करके बर्गर ऑर्डर कर दिया। आइए पूरा मामला जानते हैं।

चीते ने 18 महीने के मासूम को जबड़े में दबाया, मां ने ऐसे बचा लिया अपने लाल को...

ग्राहक बनकर आया था चोर और धीरे-धीरे गायब कर रहा था स्मार्टफोन, तभी दुकानदार ने दिखाई होशियारी और फिर...

मामला अमेरिका ( America ) के मिशिगन ( Michigan ) का है, जहां Iziah Hall नाम का 5 साल का बच्चा अपनी दादी के साथ घर में था। वहीं जब दादी सो गई तो इस बच्चे को भूख लगी और उसने 911 नंबर पर कॉल कर दी। आपको बता दें कि मिशिगन पुलिस ( Police ) का नंबर 911 है। मासूम ने कॉल करके कहा कि क्या आप मेरे लिए मैकडॉनल्ड से बर्गर ला सकते हैं। जिस पर पुलिसकर्मी ने कहा नहीं मैं नहीं ला सकती। फोन उठाने वाली महिला पुलिसकर्मी ने इस मामले की जानकारी अपने सीनियर ऑफिसर डैन पीटरसन को दी।

ट्विटर पर बोले लोग अबकी बार धोनी सरकार, जानें क्या है पूरा मामला

अफसर ने बच्चे के घर जाकर ये देखने का फैसला किया कि वहां सब ठीक है या नहीं। बच्चे के घर जाते समय अफसर ने बच्चे के लिए रास्ते से बर्गर ( burger ) ले लिया और वो घर गए। वहां जाकर उन्होंने देखा कि वहां सब ठीक है। बच्चे को बर्गर दिया गया और मासूम बर्गर पाकर काफी खुश था। पुलिस वालों के मुताबिक, अक्सर बच्चे 911 नंबर मिलाकर इस तरह के कॉल करते रहते हैं।

इस शख्स ने भूखे बच्चों को रेस्टोरेंट में खिलाया खाना, इतना आया बिल

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned