script36 साल के युवक से प्यार कर बैठी 81 साल की महिला, मगर बीच में आ गई ये ‘दीवार’! | 81 years old woman Iris Jones loves 36 years old man Mohamed Ahmed | Patrika News

36 साल के युवक से प्यार कर बैठी 81 साल की महिला, मगर बीच में आ गई ये ‘दीवार’!

locationनई दिल्लीPublished: Jan 09, 2021 08:52:57 pm

81 साल की आइरिस जोन्स (Iris Jones) और इजिप्ट के 36 साल के मोहम्मद अहमद इब्राहिम(Mohamed Ahmed Ibriham) रिलेशनशिप में हैं….
 

iris_jones-1.png

,,

कहते हैं ना प्यार में जाति-धर्म और उम्र के कोई मायने नहीं होते। वो बस हो जाता है। इस कहावत को सच कर दिखाया है ब्रिटेन की 81 साल की महिला और इजिप्ट के 36 साल के युवक ने। दरअसल, 81 साल की आइरिस जोन्स (Iris Jones) और इजिप्ट के 36 साल के मोहम्मद अहमद इब्राहिम (Mohamed Ahmed Ibriham) रिलेशनशिप में हैं। मोहम्मद, आइरिस से करीब 45 साल छोटे हैं पर दोनों के एक-दूसरे को बहुत चाहते हैं। लेकिन इस बीच दोनों के सामने एक-दूसरे से मिलने की समस्या खड़ी हो गई है।

 

iris_jones-4.png
iris_jones-3.png

नहीं मिल रहा वीजा, मिलने के लिए तड़पे दो प्रेमी
हुआ यूं कि वीजा की समस्या के कारण दोनों एक-दूसरे से नहीं मिल पा रहे हैं। आइरिस ब्रिटेन में रहती है और मोहम्मद को लगातार याद करती रहती हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि कुछ ऐसे गुरजते हैं जब मैं ठीक रहती हूं मगर कुछ दिन मैं मोहम्मद को याद करके रोती रहती हूं।

 

iris_jones-5.png
iris_jones.png
iris_jones-2.png

आइरिस के हैं दो बेटे!
आइरिस के अनुसार वो तीन बार मोहम्मद से मिलने इजिप्ट जा चुकी है मगर मोहम्मद को ब्रिटेन का वीजा मिलने में दिक्कत हो रही है। आइरिस को अपनी तबीयत के कारण इजिप्ट रास नहीं आता है। इसलिए वो फिर से इजिप्ट नहीं जा पा रही हैं। ऐसे में आइरिस अपने परिवार के साथ ज्यादा वक्त बिता रही हैं। उनका एक बेटा 54 साल का है जबकि दूसरा बेटा 53 साल का है। उनके दोनों बेटे आइरिस के मोहम्मद के साथ रिश्ते से काफी असहज महसूस कर रहे हैं। आइरिस ने एक टीवी शो में मोहम्मद के साथ निजी पलों के बारे में भी जिक्र किया था, जिससे उनके दोनों बेटों को शर्मिंदगी महसूस हुई थी। मगर अब उन दोनों ने आइरिस के रिश्ते को अपना लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो