scriptमां का ड्राइविंग लाइसेंस लेने के लिए बेटा बना बहरूपिया, औरत का लिया गेट अप | A Brazilian Man Dresses Up As Her Mother To Get Driving License | Patrika News

मां का ड्राइविंग लाइसेंस लेने के लिए बेटा बना बहरूपिया, औरत का लिया गेट अप

locationनई दिल्लीPublished: Dec 15, 2019 10:06:11 am

Submitted by:

Soma Roy

Son dresses up as mother : मां के ड्राइविंग टेस्ट पास न कर पाने पर बेटे ने औरत बनने का लिया फैसला
ब्राजील के पोर्टो वेल्हो का है मामला, शख्स का नाम Heitor है

Son dresses up as mother

Son dresses up as mother for driving license

नई दिल्ली। ड्राइविंग लाइसेंस (driving license) पाने के लिए गाड़ी चलाकर दिखानी पड़ती है। काफी कोशिशों के बावजूद जब मां ड्राइविंग टेस्ट पास नहीं कर पाई तो उनके बेटे ने एक तगड़ा जुगाड़ लगाया। वो खुद अपनी मां का भेष (dressed up) बनाकर टेस्ट देने पहुंच गया। मामला ब्राजील का है। वो हूबहू अपनी मां (mother) की तरह दिख रहा था। लोगों ने उसका यकीन भी कर लिया था। मगर उसकी आवाज और चाल ढाल ने उसकी पोल खोल दी।
निर्भया केस : पवन जल्लाद को है जान का खतरा, ऐसे कर रहे हैं अपनी हिफाजत

बहरूपिया बने शख्स का नाम Heitor है। वह ब्राजील के पोर्टो वेल्हो का रहने वाला है। उसकी 60 वर्षीय मां Maria Schiave तीन बार ड्राइविंग टेस्ट दे चुकी थीं, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल रही थी। ऐसे में 43 वर्षीय बेटे Heitor ने मां का भेस बनाकर उनके लिए ड्राइविंग टेस्ट देने का फैसला किया।
पूरी तरह से खुद को मां के रूप में बदलने के लिए उसने मेकअप किया और उसकी मां की तरह कपड़े पहने। लोग उसे महिला समझ भी रहे थे, लेकिन उसकी आवाज और अदाओं ने मामला बिगाड़ दिया। रोन्डोनिया स्टेट ट्रैफिक डिपार्टमेंट’ के एग्जामिनर, Aline Mendonca ने पुलिस को बताया, ‘वह सामान्य नहीं लग रही थीं। उसकी आवाज मर्दाना थी। ऐसे में जब मैं उनके साथ कार में बैठा, तो मुझे यकीन हो गया कि वह औरत के भेस में कोई मर्द है। इसके बाद उन्होंने उनका पहचान पत्र मांगा, तो मामला साफ हो गया। युवक को धोखाधड़ी के आरोप में पुलिस के हवाले कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो