डॉगी घुमाता रहा रिवर्स गियर में कार

अमरीका के फ्लोरिडा शहर में पोर्ट सेंट लूइस उपनगर में मैक्स नाम के एक पालतू डॉगी ने अपने मालिक की कार को रिवर्स गीयर में करीब 1 घंटे तक घुमाया। एकबारगी तो इस बात पर यकीन करना मुश्किल है लेकिन इस घटना का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

Mohmad Imran

December, 0210:07 PM

पुलिस का कहना है कि यह सब कार मालिक की गलती से हुआ जो किसी काम से एक ढलान पर गाड़ी से उतर गया। इस बीच कार में बैठे डॉगी मैक्स ने कार का दरवाजा बंद कर दिया और गियरशिफ्ट को दबाकर कार को रिवर्स में डाल दिया। लगभग एक घंटे तक मैक्स ने उस क्षेत्र में हड़कम्प मचाए रखा क्योंकी वह कार को एक सर्कल में ही घुमा रहा था। घटनास्थ पर पहुंची पुलिस ने स्थिति पर काबू पाया।
हालांकि पुलिस अधिकारियों ने मैक्स की गियर शिफ्ट को दबाने की इस इस घटना को आकस्मिक बताया। पुलिस ने कहा कि बाहर खड़े कार मालिक ने ही पुलिस को सूचना दी। इससे पहले कार एक घर के बगीचे में घुस गई और मेल पोस्ट से टकराकर रुक गई। तब पुलिसकर्मी ड्राइवर वाले दरवाजे पर बने कीपैड में एक कोड डालकर ही कार के अंदर घुस सके। पुलिस ने कार मालिक और डॉगी मैक्स पर कोई कार्रवाई नहीं की है। हालांकि वीडियो के वायरल होने के बाद से ही लोग मैक्स के लिए ड्राइविंग लाइसेंस दिए जाने जैसा मजाक कर रहे हैं।

डॉगी घुमाता रहा रिवर्स गियर में कार
Mohmad Imran
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned