scriptमां ने वॉशिंग मशीन में डाली थी बच्चे के चेहरे वाली टी शर्ट, देखते ही निकली पिता की चीख | A Father Shocked Seeing His Child In Washing Machine, Truth Revealed | Patrika News

मां ने वॉशिंग मशीन में डाली थी बच्चे के चेहरे वाली टी शर्ट, देखते ही निकली पिता की चीख

locationनई दिल्लीPublished: Dec 14, 2019 09:15:32 am

Submitted by:

Soma Roy

Child In Washing Machine : तस्वीर पर अब तक एक लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं
लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स, कुछ यूजर्स ने लिखा इसे देख हार्ट अटैक आना है तय

Child In Washing Machine

Child In Washing Machine

नई दिल्ली। यूं तो वॉशिंग मशीन (Washing Machine) में कपड़े धुले जाते हैं, मगर अचानक इसमें आपको अपना बच्चा दिख जाए तो जाहिरतौर पर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। ऐसा ही कुछ एक पिता के साथ भी हुआ। जैसे ही उनकी नजरें मशीन पर पड़ी और उसमें उन्हें अपने बच्चे का चेहरा दिखा तो उन्हें मानों हार्ट अटैक आ गया। मगर जैसे ही उन्हें पता चला कि मशीन में उनकी फेवरिट टी-शर्ट धुल रही है, जिसमें उन्हें अपने बच्चे का चेहरा प्रिंट कराया है तब शख्स की जान में जान आई। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर तेजी से वायरल (Viral Photo) हो रही है। लोग इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं।
कबाड़ी वाले को पुराने बक्से में मिला नोटों का खजाना, खोलते ही खुला रह गया मुंह

सोशल मीडिया (Social Media) पर ये तस्वीर उसी शख्स ने शेयर की है जिनके साथ यह घटना घटित हुई। उन्होंने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा, ‘अगर कभी भी आप अपनी पसंदीदा शर्ट धोने जा रहे हैं। खासतौर पर पर अपने बच्चे के फेस प्रिंट (Face Print Dress) वाली तो उस पर एक चेतावनी जरूर लिख दें’। फोटो को ARussianAndHisBike यूजर आईडी से शेयर किया गया है।
reaction.jpg
बताया जाता है कि उस शख्स की पत्नी वॉशिंग मशीन में कपड़े धो रही थीं। तभी उनकी नजर अचानक वॉशिंग मशीन में पड़ गई। इसे देखकर उनके होश उड़ गए थे। बाद में सच्चाई का पता चलते ही उन्होंने इसकी तस्वीर खींचकर अपने सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर किया था। इस तस्वीर को देखकर पब्लिक भी हैरान है। अब तक इस फोटो पर एक लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। कई लोग इस पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने लिखा कि ऐसी घटना देख तो किसी को भी हार्ट अटैक आ सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो