खून से लथपथ शख्स को सड़क पर घूमते देख कांप उठे लोग, प्लास्टिक के थैले में थी खौफनाक सच्चाई

खून से लथपथ शख्स को सड़क पर घूमते देख कांप उठे लोग, प्लास्टिक के थैले में थी खौफनाक सच्चाई

Arijita Sen | Publish: Mar, 15 2019 12:21:52 PM (IST) अजब गजब

  • पॉलीथिन में रखा हुआ था कटा हुआ अंग
  • सड़क पर मौजूद लोग इस मजंर को देख हुए हैरान
  • खौफनाक काम को अंजाम देने के पीछे यह थी वजह

नई दिल्ली। बीते शुक्रवार का दिन फ्रांस के उत्तरी-पूर्वी शहर जारागोजा के लोगों के लिए अच्छा नहीं रहा। हालांकि सभी के लिए ऐसा नहीं था बल्कि उस समय वहां के सेंट्रल स्ट्रीट में जो राहगीर मौजूद थे उन्हें कुछ ऐसा देखने को मिला जिससे उनकी रूह कांप गई।

शुक्रवार दोपहर के वक्त एक युवक अपने निजी अंग को थैले में भरकर वहां से गुजर रहा था। खून से लथपथ उसके शरीर और पॉलीथिन को देखकर लोग हैरान रह गए। उन्हें अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा था। इस बीच मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने पुलिस को इस बारे में सूचित किया और घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने उस युवक को अस्पताल में एडमिट कराया।

 

Demo pic

पुलिस ने बाद में बताया कि उस युवक की आयु 33 वर्ष है और वह ब्रिटेन का नागरिक है। पिछले कुछ महीनों से वह स्पेन में रह रहा है। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि धारदार छुरी से उसने अपने निजी अंग पर प्रहार किया है।

पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि अभी कुछ दिन पहले एक सोशल नेटवर्किंग ऐप में इस व्यक्ति ने अपना रजिस्ट्रेशन करवाया था। वह किसी फोटोग्राफर या किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश में था जो इस दिल दहला देने वाली मंजर को कैमरे में रिकॉर्ड कर सके।

उसका मन था कि अपने निजी अंग को जब से वह चाकू से काटेगा उस दृश्य को कोई अपने कैमरे में कैद कर ले। हालांकि अब जाहिर सी बात है कि ऐसा करने को कोई भी तैयार नहीं हुआ।

 

street

पुलिस ने युवक की जानकारी देते हुए कहा है कि सर्जरी के माध्यम से बॉडी से अलग हुए उस निजी अंग को फिर से उसके सटीक स्थान पर लगा दिया गया है हालांकि यह वापस दोबारा सही से काम करेगा या नहीं इस बात की जानकारी अभी तक चिकित्सकों की ओर से नहीं मिली है। पुलिस का ऐसा भी मानना है कि किसी नशीले पदार्थ के प्रभाव के चलते उस युवक ने इस खौफनाक काम को अंजाम दिया है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned