scriptअपनी कार से थी इस कदर बेइंतहा मोहब्बत कि शख्स ने की उस संग शादी, अब ऐसे बनाता है शारीरिक संबंध | A man is having physical relationship with his car | Patrika News

अपनी कार से थी इस कदर बेइंतहा मोहब्बत कि शख्स ने की उस संग शादी, अब ऐसे बनाता है शारीरिक संबंध

Published: Nov 10, 2018 04:55:12 pm

Submitted by:

Arijita Sen

नथानिएल किसी लड़की के साथ नहीं बल्कि अपनी कार संग एक सीरियस रिलेशनशिप में है।

relationship with car

अपनी कार से थी इस कदर बेइंतहा मोहब्बत कि शख्स ने की उस संग शादी, अब ऐसे बनाता है शारीरिक संबंध

नई दिल्ली। प्यार दुनिया की खूबसूरत चीज है। प्यार में इंसान कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहता है। इंसान का किसी दूसरे इंसान से लगाव होना बेहद स्वाभाविक है। इसके अलावा भी इंसान को पेड़-पौधे, नदी-पहाड़ों, किसी चीज या किसी जगह से बेहद लगाव होता है। इस हद तक तो सही है, लेकिन किसी निर्जीव जीव से शारीरिक संबंध बना लेना, यह बात वाकई में बेहद अजीब है।

relationship with car

कुछ ऐसा ही करते हैं नथानिएल नाम का यह शख्स जिन्हें अपनी कार से इस हद तक लगाव .है कि उसने अपनी गाड़ी संग शादी कर ली। नथानिएल किसी लड़की के साथ नहीं बल्कि अपनी कार संग एक सीरियस रिलेशनशिप में हैं। इस बेंतहा मोहब्बत को अंजाम देने के लिए उसने अपनी कार संग ब्याह रचा डाला।

आज से करीब 10 साल पहले नथानिएल ने इसे खरीदा था। उसके बाद से कब और कैसे यह रिश्ता इतना आगे बढ़ा इस बारे में किसी को कोई खबर नहीं। लोगों को हैरानी उस वक्त होती है जब उन्हें पता चलता है कि नथानिएल अपनी कार संग शारीरिक संबंध भी बनाता है। वह कभी इसे चूमता है, कभी इसके अंदर लेट जाता है,कभी घंटो कार के अंदर बैठा रहता है।

relationship with car

नथानिएल ने इस बारे में अपने पिता से भी खुलकर बात की है। उनके पिता को ऐसा लगता है कि शायद बचपन में उन्हें उस पर और ज्यादा ध्यान देने की आवश्यकता थी। हालांकि नथानिएल इस चीज के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं मानते हैं और न ही उनको खुद के किए पर कोई पछतावा है।

आपको बता दें कि नथानिएल दुनिया के ऐसे इकलौते शख्स नहीं है जिन्हें किसी चीज से मोहब्बत है बल्कि ऐसे और भी कई लोग हैं जिन्हें गुड़िया, लिफ्ट, दीवारों इत्यादि निर्जीव चीजों से बेहद लगाव होता है। इसे Object sexuality के नाम से जाना जाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो