scriptमां ने ही उजाड़ा बेटी का घर, हनीमून पर लड़की का अपनी मम्मी को ले जाना पड़ा भारी | A Mother Delivered Daughter's Son, She get married with her Son in Law | Patrika News

मां ने ही उजाड़ा बेटी का घर, हनीमून पर लड़की का अपनी मम्मी को ले जाना पड़ा भारी

locationनई दिल्लीPublished: Jan 19, 2020 02:45:24 pm

Submitted by:

Soma Roy

Honeymoon Trap : लंदन के ट्विकेनहम का है मामला, बेटी अपनी मां की हरकत से नाखुश है
लड़की ने अपने जीवन का ये किस्सा सोशल मीडिया पर शेयर किया है

Honeymoon Trap

Honeymoon Trap

नई दिल्ली। यूं तो मां अपनी बेटी की गृहस्थी संवारने का काम करती है। मगर लंदन में हुई एक घटना के तहत मां ही अपनी बेटी का घर उजाड़ने का कारण बन गई। दरअसल एक युवती शादी के बाद अपने हनीमून (honeymoon) पर अपनी मां को भी साथ ले गई थी। वहां पति-पत्नी के बजाय, दामाद और सास की केमिस्ट्री बनती हुई नजर आई। हाल ही में सास ने अपने ही दामाद के बेटे को जन्म दिया है।
सड़क हादसे में जख्मी शबाना आजमी की हालत में सुधार, डॉक्टरों ने बताया हाल

मामला लंदन (London) के ट्विकेनहम का है। यहां रहने वाली लौरेन की शादी पौल नामक युवक से हुई थी। वह शादी से इतनी खुश थी कि वह अपने हनीमून पर अपनी मां को भी साथ ले गई। इस दौरान पौल और उसकी मां के बीच बेहतरीन केमिस्ट्री दिखी। मगर सास और दामाद (Son-In-Law) का रिश्ता देख उसे शक नहीं हुआ। मगर शादी के महज 8 हफ्ते बाद लौरेन को सच्चाई का पता चल गया। उसका पति पौल घर से चला गया और लौरेन की मां के साथ रहने लगा।
saas1.jpeg
9 महीने बाद लड़की की मां ने पॉल के बेटे को जन्म दिया। ये बात सुनकर लौरेन के होश उड़ गए। मालूम हो कि घटना साल 2004 की है। लौरेन ने अगस्त 2004 में शादी की थी। वहीं, 2005 में लौरेन की मां जूली पौल के बच्चे की मां बनी। इस घटना के इतने साल बीत जाने के बाद अब लौरेन ने ये किस्सा सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो