scriptकानून की परवाह किए बगैर बन चुका है 120 औरतों का शौहर, इस तरह से रखता है अपनी हर पत्नी का मुंह बंद | A person from Thailand did 120 marriages and has 28 children | Patrika News

कानून की परवाह किए बगैर बन चुका है 120 औरतों का शौहर, इस तरह से रखता है अपनी हर पत्नी का मुंह बंद

Published: Aug 08, 2018 04:06:39 pm

Submitted by:

Arijita Sen

इस शख्स के बारे में अजीब बात यह है कि वह जहां भी जाता है वहीं एक शादी कर लेता है। इसी के चलते इस व्यक्ति ने अब तक कुल 120 शादियां रचाई हैं।

bride

कानून की परवाह किए बगैर बन चुका है 120 औरतों का शौहर, इस तरह से रखता है अपनी हर पत्नी का मुंह बंद

नई दिल्ली। दुनिया में लोगों के तरह-तरह के शौक होते हैं, लेकिन आज हम आपको जिस शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं उसके अजीबोगरीब शौक के बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। इस शख्स के बारे में अजीब बात यह है कि वह जहां भी जाता है वहीं एक शादी कर लेता है। अपने इसी इच्छा के चलते इस व्यक्ति ने अब तक कुल 120 शादियां रचाई हैं।

तंबन प्रैजर्ट

बता दें, इस शख्स का नाम तंबन प्रैजर्ट है और वह थाइलैंड का रहने वाला है। 58 साल का तंबन पेशे से एक बिल्डर है। वह जहां भी घर बनाता है वहीं शादी कर लेता है। हालांकि थाइलैंड में बहुविवाह पर रोक है, लेकिन उसने कभी भी इस बात की परवाह नहीं की।

थाईलैंड के नकोन नायोक प्रांत के रहने वाले तंबन की सबसे खास बात यह है कि वह हर दूसरी शादी अपनी पहली बीवी की रजामंदी से करता है और तो और अपनी होने वाली दुल्हन और सास-ससुर को भी वह अपनी पहली शादियों के बारे में बता देता है।

तंबन जब भी कोई नई शादी करता है तो वह सारी परंपराओं का पालन करता है। यानि कि अब तक किए गए सारी शादियों में उसने सभी रीति-रिवाजों का पालन किया है।

तंबन प्रैजर्ट

17 साल की आयु में तंबन प्रैजर्ट ने सबसे पहला विवाह किया था। उसकी पहली पत्नी उससे 2 साल छोटी थी। पहली पत्नी से उसके तीन बच्चे भी हैं।

तंबन प्रैजर्ट से जब उसकी शादियों के बारे में पूछा गया कि आखिर वह ऐसा क्यों करता है तो उसका कहना था कि, जब उसने अपना कंस्ट्रक्शन का बिजनेस शुरू किया था तो उसकी मुलाकात कई लड़कियों से होती रहती थी। ऐसे में उसकी मुलाकात जब भी किसी सुंदर लड़की से हुई तो उसने उससे शादी कर ली।

हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि उसकी बीवियों को भी उसकी शादी से कोई परेशानी नहीं है और हो भी क्यों जब वह सभी की जरूरतों का ध्यान रखता है, सभी की मांगे पूरी करता है।

उसने अपनी सभी पत्नियों को एक-एक घर बनवा कर दिया है। बता दें, अब तक तंबन कुल 120 शादी कर चुका है और उसके 28 बच्चे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो