scriptसड़क पर दिख रहे इस गड्ढे को हल्के में लेने की न करें भूल, डकैतों ने बैंक लूटने के लिए किया था इसका निर्माण | A pit was dug for bank robbery on the street of Florida | Patrika News

सड़क पर दिख रहे इस गड्ढे को हल्के में लेने की न करें भूल, डकैतों ने बैंक लूटने के लिए किया था इसका निर्माण

Published: Feb 02, 2019 02:41:18 pm

Submitted by:

Arijita Sen

यह महज एक गड्ढा नहीं है बल्कि एक सुरंग है जो पास स्थित एक बैंक के पास खुलती है।

Pit on the road

सड़क पर दिख रहे इस गड्ढे को हल्के में लेने की न करें भूल, डकैतों ने बैंक लूटने के लिए किया था इसका निर्माण

नई दिल्ली। अकसर सड़कों पर कुछ गड्ढे दिख जाते हैं जिनसे राहगीरों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। फ्लोरिडा की एक सड़क पर भी एक ऐसा ही गड्ढा दिखा तो इसकी मरम्मत करने के लिए कुछ मजदूर वहां पहुंचे, लेकिन जैसे ही उन्होंने काम करना शुरू किया तो उन्हें कुछ ऐसा पता चला जिसे देख सभी हैरान रह गए।

Pit on the road

मजदूरों ने देखा कि वह महज एक गड्ढा नहीं है बल्कि एक सुरंग है जो पास स्थित एक बैंक के पास खुलती है। इसे देखकर मजदूरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और मौके पर पुलिस के पहुंचने पर सच्चाई का खुलासा हुआ।

Pit on the road

एफबीआई (फेडेरल ब्यूरो आफ इनवेस्टिगेशन )ने अपने ट्विटर अकाउंट से इसकी कुछ तस्वीरें शेयर की है। यह टनल या सुरंग मियामी के उत्तर में लगभग 32 किलोमीटर की दूरी पर स्थित Pembroke Pines नामक जगह पर मौजूद Chase Bank की एक शाखा तक खोदी गई थी। इससे एक बात तो साफ हो गई कि सुरंग का निर्माण बैंक को लूटने के इरादे से ही किया गया था।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 46 मीटर लंबी यह सुरंग इतनी संकरी है कि इसमें एकबार में केवल एक ही शख्स पेट के बल घिसटकर गुजर सकता है। एफबीआई एजेंट Mike Leverock का इस सुरंग के बारे में कहना है कि अब तक ऐसा दृश्य सिर्फ फिल्मों में ही देखने को मिला है। उनका यह भी कहना था कि यह वाकई में काफी अनोखा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो