scriptOMG! महिला ने कार के बोनट को बनाया तंदूर, ऐसे उठाया झुलसा देने वाली गर्मी का फायदा | A woman fries fish on car hood | Patrika News

OMG! महिला ने कार के बोनट को बनाया तंदूर, ऐसे उठाया झुलसा देने वाली गर्मी का फायदा

locationनई दिल्लीPublished: Jun 07, 2018 12:05:01 pm

Submitted by:

Priya Singh

एक महिला 40 डिग्री टेम्प्रेचर में कड़ी धूप में कार के बोनट पर ही मछली पका रही है।

weird news

40 डिग्री टेम्प्रेचर में महिला ने धूप का ऐसे उठाया फायदा, देखकर दंग रह जाएंगे आप

नई दिल्लीः चिलचिलाती धूप और भीषण गर्मी से लोगों का हाल बेहाल है। भारत ही नहीं दूसरे देशों में भी पारा 40 डिग्री सेल्सियस के पार है। लोग धूप से बचने के लिए अपने—अपने हिसाब से जुगाड़ में लगे रहते है। वहीं, कुछ इसी धूप से अपना काम आसान कर लेते हैं। ताजा मामला चीन का है, जहां एक महिला 40 डिग्री टेम्प्रेचर में कड़ी धूप में एक कार के बोनट पर ही मछली पका ले रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो

सोशल मीडिया पर अक्सर एेसे अजीबो-गरीब मामले सामने आते हैं, जब कोइर् रोड़ पर अंडा तो कोइर् रोटी सेकता नजर आता है। आमतौर पर एेसी हरकतें ये बताने के लिए होती हैं कि किस कदर गर्मी अपने चरम पर है। इंटरनेट पर वायरल हुइर् महिला की फोटो चीन की है, जहां इस समय पारा 40 डिग्री के पार है।
धूप में पका दी मछलियां

फोटो में दिख रहा है कि महिला एक कार के बोनट पर करीब पांच छोटी मछलियां रखती है। वह इन मछलियों को अच्छे से सेकने के लिए उन्हें बार-बार पलटती भी है। बता दें, ये फोटो चाइना के एक अखबार पिपुल्स डेली ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर की है। बताया जा रहा है कि ये फोटो पूर्वी चीन के शेडोंग प्रांत में स्थित बिनजाउ शहर की है।
जब बीच सड़क पर बना दिया आमलेट

इसी तरह पिछले साल ओडिशा के तीतलगढ़ इलाके से गर्मी का कहर कुछ इस तरह से देखा गया कि एक युवक ने बिना की गैस चूल्हे या किसी और तरीके से आग का इस्तेमाल किए ही बीच सड़क पर ऑमलेट बना दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। जानकारी के मुताबिक, इलाके का तापमान करीब 45 डिग्री के पार पहुंच चुका था, तब एक शख्स ने अपने हाथ में एक फ्राइपैन और अंडा लिया। उसने अंडे को फोड़कर फ्राइपैन में डाला और फिर उसे सड़क पर रख दिया। कुछ ही मिनटों के बाद अंडा पक जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो