scriptएक हफ्ते में दो बार प्रेग्नेंट हुईं ये टिकटॉक स्टार, पढ़े ये बेहद चौकाने वाला मामला | a woman in america conceives a baby few days after getting pregnant | Patrika News

एक हफ्ते में दो बार प्रेग्नेंट हुईं ये टिकटॉक स्टार, पढ़े ये बेहद चौकाने वाला मामला

locationनई दिल्लीPublished: Dec 31, 2020 04:41:49 pm

अमरीका में एक महिला के साथ बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, इस महिला को जुड़वां बच्चों के गर्भधारण करने के एक हफ्ते बाद पता चला कि वह तीसरे बच्चें को भी कंसीव करने जा रही हैं….

pregnent_woman.jpg

,,

दुनिया अजब-गजब रहस्यों से भरी पड़ी है। अब अमरीका में भी एक महिला के साथ बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, इस महिला को जुड़वां बच्चों के गर्भधारण करने के एक हफ्ते बाद पता चला कि वह तीसरे बच्चें को भी कंसीव करने जा रही हैं। महिला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस बात की जानकारी लोगों को दी। यह महिला टिकटॉक पर काफी लोकप्रिय है। उन्होंने एक वीडियो में खुद के साथ हुए दुर्लभ संयोग को शेयर किया। महिला ने बताया कि मैंने अपनी पहली प्रेग्नेंसी पर ही जैकपॉट हासिल कर लिया था और एक साथ तीन बच्चे आ रहे हैं तो इस बात की संभावना काफी बढ़ गई है कि यह मेरी पहली और आखिरी प्रेग्नेंसी हो।

प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को भेजा ऐसा गिफ्ट, परिवार में मच गई खलबली, एक झटके में खुल गया 30 साल पुराना राज

महिला ने अपने वीडियो में बताया कि मेरा तीसरा बच्चा पहले दो बेबी से सिर्फ 10 या 11 दिन ही छोटा है। इसेस हमें साफ हो गया था कि यह मेरी सेकेंड प्रेग्नेंसी होने जा रही है। ये बच्चे कुपोषित तो नहीं हैं और ये वाकई सुपर फिटीशन है। इस बात को कन्फर्म करने के लिए डॉक्टर्स हर दो हफ्तों में मेरा अल्ट्रास्कैन कर रहे हैं। उनका कहना है कि मेरा तीसरा बच्चा भी हेल्दी रेट पर ग्रो कर रहा है और सभी मानकों पर खरा उतर रहा है। उनके इस वीडियो को टिकटॉक पर काफी पसंद किया जा रहा है। अब तक 50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

पहाड़ से गिरा व्यक्ति लेकिन हुआ ऐसा करिश्मा कि बच गई जान, जिसने सुना रहा गया चकित

टिकटॉक पर ब्लॉन्ड बनी यूजरनेम इस्तेमाल करने वाली ये महिला अपने फैंस को अपने बच्चों के बारे में लगातार अपडेट देती रहती हैं। दरअसल, फैंस उनके लुक की तुलना मशहूर म्यूजिक आर्टिस्ट ब्रिटनी स्पीयर्स से भी करते हैं। अपने तीसरे बच्चे के सरप्राइज के बाद यह टिकटॉक स्टार मां बनने के लिए और ज्यादा उत्साहित है। ब्लॉन्ड बनी का कहना है मैं बेहद खुशकिस्मत हूं कि एक बार में ही तीन बच्चों की मां बनने जा रही हूं। साल 2016 की एक रिपोर्ट के अनुसार, सुपर फिटीशन के बहुत कम केसेस डॉक्यूमेंट किए गए हैं। इसी कॉन्सेप्ट के चलते ही ये महिला कुछ दिनों के अंतराल में दूसरी बार प्रेंग्नेंट होने में कामयाब रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो