scriptदुनिया की सबसे ‘हवादार’ जींस के बाद आ गई प्लास्टिक की ट्रांसपेरेंट जींस, पूरा मामला जान पेट में होने लगेगा ‘सिरदर्द’! | after extreme cutout jeans transparent plastic jeans are back | Patrika News

दुनिया की सबसे ‘हवादार’ जींस के बाद आ गई प्लास्टिक की ट्रांसपेरेंट जींस, पूरा मामला जान पेट में होने लगेगा ‘सिरदर्द’!

Published: Jul 08, 2018 03:38:38 pm

Submitted by:

Sunil Chaurasia

पहले वाली जींस पूरी तरह से हवादार थी, जबकि आपको इस जींस में थोड़ी गरमी लग सकती है।

jeans

दुनिया की सबसे ‘हवादार’ जींस के बाद मार्केट में आ गई प्लास्टिक की ट्रांसपेरेंट जींस, पूरा मामला जान पेट में होने लगेगा ‘सिरदर्द’!

नई दिल्ली। करीब तीन महीने पहले बाज़ार में आई सिर्फ जेब और ज़िप वाली जींस के बाद प्लास्टिक की ट्रांसपेरेंट जींस भी आ गई है। पहले आई जींस और इस नई जींस में कुछ समानताएं हैं, और कुछ असमानताएं भी हैं। जैसे पहले वाली जींस पहनने के बाद और इस जींस को पहनने के बाद भी आपकी पूरी टांगें दिखेंगी। तो वहीं पहले वाली जींस पूरी तरह से हवादार थी, जबकि आपको इस जींस में थोड़ी गरमी लग सकती है।

चलिए अब मज़ाक से हटकर इस जींस की कुछ सीरियज़ बातें बता देते हैं। दरअसल पिछली साल पहली बार दिखी ये जींस एक फैशन शो में सामने आई थी। लोगों को इंप्रेस करने के मामले ये जींस पूरी तरह से फेल हो गई है। इस जींस की कीमत करीब तीन हज़ार रुपये है। इस जींस को बनाने में सिर्फ प्लास्टिक का ही इस्तेमाल किया गया है। पूरी जींस में कहीं भी डेनिम का इस्तेमाल नहीं किया गया है। लड़कियों के लिए बनाई गई इस जींस को लेकर डिस्क्रिप्शन में कहा गया है कि इस जींस में आपका लुक कैसा भी आए, लेकिन वो ट्रांसपेरेंट होगा।

इस जींस के साथ शानदार लुक पाने के लिए हॉटपैंट और क्रॉप टॉप पहनने का सुझाव दिया गया है। सोशल मीडिया पर जींस के वायरल होने के बाद लोगों ने इसे पूरी तरह से नकार दिया है। लोगों को ये जींस बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही है। जबकि पहले आई ज़ारा की एक्सट्रीम कट-आउट जींस आते ही सोल्ड आउट हो गई थी। ज़ारा द्वारा पेश की गई रिप्ड जींस का काफी पसंद किया गया था। जिससे प्रेरित होकर इस जींस को भी डिज़ाइन किया गया, लेकिन ग्राहकों ने इससे दूरी बना ली है। आप भी इसी अजीबो-गरीब जींस के डिज़ाइन को लेकर कमेंट बॉक्स में अपने विचार रख सकते हैं कि ऐसी जींस से युवाओं पर क्या प्रभाव पड़ सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो