महिला ने खाया ज़हर, इलाज के दौरान मुंह में हुआ भयानक विस्पोट, देखें होश उड़ा देने वाला वीडियो

Priya Singh | Publish: May, 18 2019 11:24:13 AM (IST) | Updated: May, 18 2019 11:25:50 AM (IST) अजब गजब

  • अलीगढ़ की महिला ने किसी कारणवश खाया ज़हर
  • इलाज के दौरान मुंह में हुआ विस्फोट
  • डॉक्टरों ने बताया गैस है वजह

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के अलीगढ़ ( Aligarh ) से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने किसी कारणवश ज़हर ( poison ) खा लिया। उसकी हालत ख़राब होने पर उसे जवाहरलाल मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया। महिला के इलाज के दौरान उसके मुंह में विस्फोट हो गया। महिला के मुंह में इस तरह विस्फोट होने पर हॉस्पिटल के डॉक्टर भी हैरान रह गए। बता दें कि विस्फोट होने के बाद महिला के मुंह से धुआं निकलने लगा साथ ही आग भी लग गई। वहां मौजूद सभी लोगों के लिए यह हैरान कर देने वाला था। बता दें कि विस्फोट के कुछ समय बाद महिला ने दम तोड़ दिया।

पुलिस का कहना हरदुआ गंज की रहने वाली शीला देवी जहरीला पदार्थ खा लिया। घरवालों ने उन्हें आनन-फानन में इमरजेंसी वॉर्ड में भर्ती कराया। इमरजेंसी वॉर्ड के एसीएमओ राहुल कुमार ने एक मीडिया वेबसाइट को बताया की यह अजीबोगरीब घटना उनके जीवन में पहली बार हुई है। उनका कहना था कि हमने मेडिकल इतिहास में यह पहली बार देखा है।" बता दें कि महिला के घरवाले हैरानी में थे कि यह कैसे हो सकता है।

बता दें कि डॉक्टरों ने इस घटना को लेकर काफी शोध किए। बता दें कि इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। यह सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि शुरूआती जांच में ऐसा लग रहा था कि महिला ने किसी विस्फोटक पदार्थ का सेवन किया है। लेकिन शोध में बाद सामने आया कि ज़हरीले पदार्थ के सेवन के कारण महिला की अन्न नली फट गई। वहीं कुछ डॉक्टरों का कहना है कि "ज़हरीले पदार्थ के कारण मनुष्य के शरीर में बहुत ज्यादा मात्रा में गैस बनने लगती है। हो सकता है कि अन्न नली में गैस से प्रेशर के कारण विस्फोट हुआ हो।"

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned