क्रिस्मस से पहले महिला वेटर की खुली किस्मत, टिप में मिले 36 लाख रूपए

  • Tip to female waiter : अमेरिका के एक रेस्ओरेंट में काम करने वाली महिला वेटर को कस्टमर ने दी टिप
  • रेस्टोरेंट प्रबंधन की ओर से बिल की कॉपी सोशल मीडिया पर की गई शेयर, हो रही वायरल

By: Soma Roy

Published: 17 Dec 2020, 10:52 PM IST

नई दिल्ली। कहते हैं भगवान जब भी देता है छप्पर फाड़ के देता है। ठीक ऐसा ही अमेरिका के एक होटल में काम करने वाली महिला वेटर के साथ भी हुआ। क्रिस्मस से पहले उसे एक कस्टमर ने ऐसा नायाब तोहफा दिया जिसे वो कभी भुला नहीं सकती। दरअसल ग्राहक ने वेटर को टिप् में 36 लाख रूपए दिए। इसे देख महिला को शुरू में यकीन नहीं हुआ, बाद में सच्चाई जान उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इस घटना को रेस्टोरेंट प्रबंधक ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। साथ ही बिल की कॉपी भी डाली है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

अमेरिका में मौजूद इटैलियन रेस्टोरेंट एंथनी एट पैक्सॉन की ओर से फेसबुक पर उस दरियादिल कस्टमर के बिल की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें शख्स ने 205 डॉलर्स यानी 15 हजार के बिल पर 36 लाख की टिप दी है। एक स्थानीय वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार ये टिप जियाना डि एंजेलो को दी गई थी जो एक वेटर के तौर पर इस रेस्टोरेंट में काम करती हैं। रेस्टोरेंट के आधिकारिक फेसबुक पेज पर भी इस बिल को शेयर किया गया। साथ ही कस्टमर की उदारता की तारीफ की गई। पोस्ट में लिखा गया कि हमारे पास सिवाय शुक्रिया अदा करने के अलावा कोई शब्द नहीं हैण् हमारे स्टाफ के लिए आपका सपोर्ट अभूतपूर्व है। अब क्रिसमस की छुट्टियां हमारे स्टाफ के लिए थोड़ा बेहतर तरीके से जाएंगी। आपका बहुत बहुत शुक्रिया।

वहीं इतनी भारी भरकम टिप मिलने के बाद महिला वेटर जियाना काफी खुश हैं। उनका कहना है कि उन्हें जब पता चला कि उन्हें कस्टमर ने 5000 डॉलर्स दिए तो उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ। वह इन पैसों से अपनी कॉलेज की पढ़ाई पूरी करेंगी। साथ ही बाकी के पैसों को किसी बेहतर काम के लिए इस्तेमाल करेंगी। जियाना का कहना है कि ये उनके लिए अब तक का बेस्ट क्रिस्मस गिफ्ट है।

Show More
Soma Roy
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned