इस लड़की ने शादी के लिए रखी एेसी डिमांड, सुनकर उड़ जाएंगे होश

इस लड़की ने शादी के लिए रखी एेसी डिमांड, सुनकर उड़ जाएंगे होश

Vinay Saxena | Publish: Jul, 14 2018 11:18:34 AM (IST) अजब गजब

एटलांटा कश्यप एक एस्ट्रोलॉजर व नुमेरोलॉजिस्ट हैं। उन्होंने 2012 में महाविनाश की खबर के बारे में भविष्यवाणी की थी।

नई दिल्ली: अपनी भविष्यवाणी को लेकर चर्चा में आईं एस्ट्रोलॉजर व नुमेरोलॉजिस्ट एटलांटा कश्यप इन दिनों अपनी शादी के लिए अजीबोगरीब डिमांड की वजह से चर्चा में हैं। दरअसल, बीते कई दिनों से उन्हें लगातार शादी के आॅफर आ रहे हैं। वह इस आॅफर्स से परेशान हो चुकी हैं। अब बताया जा रहा है कि वह शादी के लिए तैयार हैं, लेकिन इससे पहले उन्होंने एक डिमांड की है, जो किसी के भी होश उड़ा दे।

शायद ही कोई पूरी कर पाए एटलांटा की ये डिमांड


दरअसल, एटलांटा ने शादी के ऑफर देने वालों के लिए अजीबोगरीब शर्तें रख दी हैं, जो शायद ही कोई पूरी कर पाए। उनकी पहली डिमांड है कि जो भी शादी करेगा वो उन्हें 700 करोड़ देगा। दूसरी ये कि 7 शहर के 7 स्कूलों की जिम्मेदारी लेनी होगा। इसके अलावा सात महादेशों में सात महीने के अंदर सात अलग—अलग कल्चर के रीति—रिवाज से शादी करनी होगी।

काफी दिनों से आ रहे शादी के आॅफर

एटलांटा का कहना है कि काफी दिनों से उन्हें शादी के प्रस्ताव आ रहे हैं। इनमें से तीन लोग काफी पीछे पड़े हैं। इन लोगों के सामने उन्होंने ये डिमांड रख दी है। अब देखना ये है कि कौन इन मांगों को पूरी करता है आैर कौन उनका हमसफर बनता है।

महाविनाश से लेकर सलमान-संजय दत्त के लिए कर चुकी हैं भविष्यवाणी


बता दें, एटलांटा कश्यप एक एस्ट्रोलॉजर व नुमेरोलॉजिस्ट हैं। उन्होंने 2012 में महाविनाश की खबर के बारे में भविष्यवाणी की थी। इसके अलावा सलमान खान के जेल से रिहा होने, संजय दत्त के बारे में भी भविष्यवाणी की थी। इसके अलावा भी वह कइर् सेलेब्स के बारे में भविष्यवाणी कर सुर्खियों में बनी रहती हैं। यहां तक की वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। उनका पहनावा किसी साधवी के तरह है वह गले में लंबी-लंबी माला पहनती हैं।

Ad Block is Banned