कर्मचारी को इनक्रीमेंट में एक रात के लिए मिली पोर्नस्टार

अगर आपको आपकी कंपनी आपके बेहतर काम के लिए एक किसी पोर्न स्टार के साथ रात बिताने का मौका दे तो आप कैसा महसूस करेंगें। एेसा ही अनोखा इनाम मिला शंघार्इ की एक कम्पनी में कार्यरत एक बेस्ट परफोरमर एम्पलार्इ को

अगर आपको आपकी कंपनी आपके बेहतर काम के लिए एक किसी पोर्न स्टार के साथ रात बिताने का मौका दे तो आप कैसा महसूस करेंगें। एेसा ही अनोखा इनाम मिला शंघार्इ की एक कम्पनी में कार्यरत एक बेस्ट परफोरमर एम्पलार्इ को, उसकी कंपनी ने उसके काम से खुश होकर जापान की पोर्न स्टार के साथ उसे एक रात बिताने का मौका दिया।

इसके लिए रात्रिभोज का आयोजन कर पोर्न स्टार को आमंत्रित किया गया। पार्टी में ही एलान किया गया कि पाॅर्न स्टार  किस एम्पलार्इ के साथ रात बिताएगी। हालांकि पूरे साल बेहतर काम करके जिस तरह के इन्क्रीमेंट की उम्मीद एम्पलार्इ को थी वो तो इस आॅफर से हासिल नहीं हो पाया  लेकिन उम्मीद से अलग एक पोर्न स्टार के साथ रात बिताकर वो सहकमिर्यों के बीच जरूर अनोखा पुरस्कृत कर्मचारी बन गया।

अपने सर्वश्रेष्ठ कर्मचारी को पुरस्कृत करने के इस कंपनी के अनोखे तरीके को किसी ने नैतिकता से तो किसी ने प्रतिष्ठा  से जोडकर देखा। बेहतर काम पर बेहतर इनाम के रूप में विदेश भ्रमण, कार या बंगला आैर कैश देने की परंपरा तो रही है लेकिन शंघार्इ की इस कंपनी ने लीक से हटकर अपने एम्पलाइ को इस तरह पुरस्कृत किया।

Show More
abhishek
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned