आम नौका को लग्जरी होटल में किया तब्दील, फिल्म थिएटर से लेकर है ये सुविधाएं

पैसेंजर फेरी बोट को एक शख्स ने लग्जरी होटल में तब्दील कर दिया।
इसमें फिल्म थिएटर, एसी वर्किंग स्पेस भी बनाया गया है।
इसकी कीमत 19 करोड़ रुपये के आसपास रखी गई है।

By: Shaitan Prajapat

Published: 13 Mar 2021, 10:23 AM IST

नई दिल्ली। इस दुनिया में क्रिएटिव लोगों की कोई कमी नहीं है। यह लोग हमेशा कुछ ना कुछ नया करते रहते हैं। पुरानी चीजों में बदलाव कर यह लोग दुनिया के सामने ऐसे पेश करते हैं जो पहले कभी नहीं देखा गया। आपके दुनिया भर में एक से बढ़कर एक होटल को देखा होगा, जो काफी खूबसूरत होती है। यहां पर सुकून के दो पल बिताने के लिए दूर दूर तक लोग आते हैं। यहां पर इंसान को हर सुविधा मिलती है। कोई पहाड़ियों की हसीन वादियों में तो कोई बुनियादी जमीन पर बेहतरीन होटल तलाशता है। आज आपको एक ऐसे बंदे के बारे में बता रहे हैं जो आम नौका को लग्जरी होटल में तब्दील कर दिया। अब यह होटल करोड़ों रुपए में बिकने के लिए तैयार हैं

समुद्र में चलता फिरता होटल
एक रिपोर्ट के अनुसार, एक पैसेंजर फेरी बोट को एक शख्स ने लग्जरी बोट बदल दिया है। अब उसे देखकर ऐसे लगता है मानो कोई समु्द्र में चला फिरता होटल ही हो। यह 154 फीट की फेरी बोट हॉन्गकॉन्ग की है। पिछले दिनों ही ट्रांसफॉर्म किया गया है। खबरों के अनुसार, इस फेरी का नाम गोल्डन स्टार था। सबसे खास बात जिस शख्स ने इसे ट्रांसफोर्म किया है उसने अपना नाम जाहिर नहीं किया है। हालांकि इतना जरूर बताया कि है उसका इस फेरी के साथ काफी पुराना रिश्ता है। यह बंदा हॉन्गकॉन्ग में काम करता था और रोजाना इसमें सफर भी करता था।

फिल्म थिएटर से लेकर मिलेगी ये सुविधाएं
खबरों के अनुसार, इस वोट में चार कमरे हैं। सबसे खास बात यह है कि इसमें फिल्म थिएटर भी बनाया गया है। इसमें किचन भी है, जिसके चारों ओर खिड़कियां ही खिड़कियां हैं। फॉर्मल डाइनिंग रूम और रूफ टॉप स्पॉट सनबॉथिंग तैयार किया गया है। इसमें सोलर पैनल भी लगाया गया है। इसके अंदर हॉन्गकॉन्ग का सबसे बड़ा सोफा लगाया गया है। आपको इस पूरी नौका के अंदर एसी लगी हुई मिलेगी। वर्किंग स्पेस भी बनाया गया है। यहां पर आप समुद्र का नजारा ले सकते है। अब यह सपनों की नौका बिकने के लिए तैयार है। इसकी कीमत 19 करोड़ रुपये के आसपास रखी गई है। इसे नया लुक देने में 18 महीनों का समय लग गया।



luxury hotels

ऑटो रिक्शा की छत पर बनाया आलीशान घर
पिछले पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुई थी। इसमें अरुण प्रभु नाम के एक शख्स ने अपने ऑटो रिक्शा को एक शानदार घर में बदल दिया था। इसमें सभी सुविधाएं भी उपलब्ध हैं। ऑटो रिक्शा की 36 वर्ग फुट की जगह में बेडरूम, लिविंग रूम, किचन, टॉयलेट, बाथटब और वर्कस्पेस बनाया गया है। इतना ही नहीं पानी के लिए 250 लीटर का वाटर टैंक भी रखा गया है। इसमें 600 वॉट का सोलर पैनल, बैटरियां, कपबोर्ड्स, बाहर की तरफ कपड़े सुखाने के लिए हैंगर, दरवाजे और सीढ़ियां भी हैं।

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned