जिंदा केंचुए खाता है ये रेसलर, WWE दिग्गज ने दिए 2021 में वापसी के संकेत

बताया जाता है कि बूगीमैन केंचुए के अलावा और कई और कीड़े-मकोड़े को खाना चाहता था, लेकिन उन्हें इसकी इजाजत नहीं मिली।

By: Shaitan Prajapat

Published: 27 Jan 2021, 04:29 PM IST

नई दिल्ली। WWE स्मैकडाउन सुपरस्टार बूगीमैन (The Boogeyman) को कौन नहीं जानता। बूगीमैन एक ऐसा रेसलर था, जिसके रिंग में आते ही दूसरे रेसलर्स की हालत पतली हो जाती थी। इसलिए नहीं कि वह बहुत बड़ा या ताकतवर रेसलर है, बल्कि इसलिए कि वह केंचुए खाता है। उसकी यही हरकत उसे खौफनाक बनाती थी और दूसरे रेसलर उससे फाइट करने से घबराते थे।

खाते है जिंदा केंचुए
हाथों में बड़ी सी घड़ी और लकड़ी लेकर आने वाला बूगीमैन फिलहाल WWE में नहीं है। हालांकि, रॉ की 25वीं सालगिरह के दौरान नजर आए थे। ऐसा कहा जाता है कि बूगीमैन ने WWE में बहुत जल्दी नाम कमा लिया था। लेकिन उनके केंचुए खाने की हरकत ही उनको दूसरे रेसलर्स से अलग बनाती है। कई लोग उनकी इस हरकत को लेकर संदेह में भी रहते थे। लेकिन सच में वह केंजुए ही खाते है वो भी जिंदा। बताया जाता है कि बूगीमैन केंचुए के अलावा और कई और कीड़े—मकोड़े को खाना चाहता था, लेकिन उन्हें इसकी इजाजत नहीं मिली।

 

ये भी पढ़े :— यह महिला रोजाना देखती है 16 बार सूर्योदय, अनोखा रिकॉर्ड बनाने वाली दुनिया की पहली महिला

वापसी के संकेत
डब्ल्यूडब्ल्यूई ने अपने फैंस से पूछा था कि वो इस बार रॉयल रंबल में किस सैलिब्रिटी को देखना चाहते हैं। इस पर बूगीमैन ने उस सवाल के स्क्रीनशॉट के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है। आपको बता दें कि रॉयल रंबल डब्ल्यूडब्ल्यूई का एक ऐसा खास शो है जिसके जरिए कई दिग्गज पहलवानों की सरप्राइज एंट्री होती है। इसे देखने के लिए फैंस पूरे साल इंतजार करते हैं। माना जा रहा है कि फैंस के लिए बूगीमैन की वापसी एक बड़ा सरप्राइज हो सकती है। बूगीमैन रॉ की 25वीं सालगिरह से पहले WWE में 25 जनवरी 2015 को रॉयल रम्बल मैच में नजर आए थे।

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned