scriptबिरयानी के प्लेट पर चिकन पीस न मिलने पर लड़की हुई गर्म, बहस इतनी बढ़ गई कि एक को होना पड़ा हलाल | Boy killed his girlfriend for chicken pieces in biryani in Chennai | Patrika News

बिरयानी के प्लेट पर चिकन पीस न मिलने पर लड़की हुई गर्म, बहस इतनी बढ़ गई कि एक को होना पड़ा हलाल

Published: Feb 23, 2019 10:59:46 am

Submitted by:

Arijita Sen

मार्केट में घूमने पहुंचे दोनों
दुकान से बिरयानी खरीदकर खाने लगे
चिकन पीस को लेकर हो गई बहस

Chicken biryani

बिरयानी के प्लेट पर चिकन पीस न मिलने पर लड़की हुई गर्म, बहस इतनी बढ़ गई कि एक को होना पड़ा हलाल

नई दिल्ली। हम में से ऐसे कई लोग हैं जिन्हें बिरयानी खाना बेहद पसंद है। जब हम दुकान से बिरयानी खरीदते हैं या ऑनलाइन ऑर्डर करते हैं तो जरूरी नहीं कि हर किसी के प्लेट में चिकन के एक जैसे ही पिसेज हो। थोड़ी बहुत ऊंच-नीच अकसर हो ही जाती है। इसमें कोई नई बात नहीं है। ऐसे में एडजस्ट कर लेना ही बेहतर है। अब भला चिकन के एक टूकड़े के लिए कोई किसी का खून तो नहीं कर सकता! हालांकि आज हम आपके सामने जिस घटना का जिक्र करने जा रहे हैं वहां कुछ ऐसा ही हुआ।

चेन्नई में हुए इस वाक्ये से सभी हैरान हैं। यहां चिकन बिरयानी में पीस को लेकर एक कपल में बहस हो गई और धीरे-धीरे दोनों में तू तू-मैं मैं इतनी बढ़ गई कि इसने एक हादसे का रूप ले लिया। आइए इस घटना की पूरी जानकारी हम आपको देते हैं।

Chicken biryani

तमिलनाडु के चेन्नई में स्थित कोयमबेदू होलसेल फ्लॉवर मार्केट में एक कपल घूमने के लिए पहुंचा। इस दौरान दोनों को चिकन बिरयानी खाने का मन किया। बाजार में मौजूद एक दुकान से दोनों ने चिकन बिरयानी खरीदी। अब इसे खाने के लिए दोनों दुकान से थोड़ी ही दूर पर बैठ गए। खाने के दौरान लड़की ने देखा कि उसकी प्लेट में चिकन पीस है ही नहीं। इस बात को लेकर दोनों में बहस हो गई।

बात आगे बढ़ी और झगड़े का रूप ले लिया। इसके कुछ समय बाद लड़के ने अपना आपा खो दिया और अपनी गर्लफ्रेंड के गले को चाकू से रेत दिया। खून ज्यादा बह जाने की वजह से मौके पर ही लड़की की मौत हो गई और लड़का फरार हो गया।

मार्केट में जब सभी को लड़की की हालत के बारे में पता लगा तो उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर्स का कहना था कि खून ज्यादा बह जाने की वजह से लड़की को बचाया नहीं जा सका। पुलिस अभी लड़के की तलाश में जुटी हुई है।

पिछले सोमवार की इस घटना ने सबको हिलाकर रख दिया है। जहां रिश्ते की शुरूआत में लोग इसे बरकरार रखने के लिए कसमें खाते हैं, एक-दूसरे से कई सारे वादे करते हैं वही एक मामूली से चिकन पीस के चलते झगड़ा और हत्या करना वाकई में हैरान कर देने वाली है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो