मोटापे के चलते बॉयफ्रेंड ने किया ब्रेकअप, घटाया 65 किलो वजन, अब दिखती है ऐसी

मोटापा के कारण बॉयफ्रेंड ने ब्रेकअप किया।
लड़की ने घटाया 65 किलो वजन।
अब लोग दोस्ती के लिए हाथ बढ़ा रहे है।

By: Shaitan Prajapat

Published: 15 Mar 2021, 10:28 AM IST

नई दिल्ली। इस दुनिया में बहुत से लोग हैं जो मोटापा से जूझ रहे हैं। शरीर के बढ़ते वजन के कारण लोगों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। मोटापा के कारण शरीर बेडौल नजर आता है। जिन लोगों का लगातार वजन बढ़ता रहता है वह अपने लुक से खुश नहीं है। वहीं दूसरी ओर मोटापा के कारण शरीर में कई प्रकार की बीमारियां पैदा हो जाती है। मोटापा के कारण कई बार इंसान को बेहतरीन मौका गंवा देते हैं। जिसके कारण उनको जिंदगी भर पछताना पड़ता है। एक ऐसा ही कुछ एक लड़की के साथ हुआ, जिस की स्टोरी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार मोटापा के कारण इस लड़की का अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया था। ब्रेकअप के बाद लड़की काफी दुखी हुई। फिर उन्होंने ठान लिया कि वह अपने शरीर को बदलकर रहेगी। खुद को फिट रखने के लिए लड़की ने खूब मेहनत की और अपना वजन घटाकर बिल्कुल फिट हो गई है।

घटाया 65 किलो वजन
एक रिपोर्ट के अनुसार, जोसी नाम की लड़की का मोटापा के कारण उसके बॉयफ्रेंड ने ब्रेकअप कर लिया था। इस ब्रेकअप के बाद लड़की काफी दुखी हुई। इसके बाद बॉयफ्रेंड को सबक सिखाने के लिए अपना पूरा ध्यान फिटनेस पर दिया। जोसी ने वर्कआउट करना, डाइटिंग करना और वजन करना करना शुरू कर दिया। इसके बाद 65 किलोग्राम वजन कम कर लिया।

 

यह भी पढ़े :— डरावना और रहस्यमय जंगल, यहां इंसान तो क्या जानवर भी नहीं लौटा वापस

मोटापा के लिए हुआ ब्रेकअप
एक इंटरव्यू में जोसी ने बताया कि ब्रेकअप के बाद उन्होंने खुद के बारे में बहुत कुछ सोचा। इसके बारे अपने एक्सबॉयफ्रेंड को सबक सिखाने की टानी। वह खुद को फिट कर यह दिखाना चाहती थी कि उसके क्या खो दिया। जोसी ने बताया कि वह तीन साल के रिलेशनशिप में थी। जब उसने छोड़ा तो इसकी वजह नहीं बताई। बस उन्होंने इतना ही कहा कि अब वह उसके साथ नहीं रहना चाहता। बाद में पता चले कि मोटापा के लिए उसने ऐसा किया है।

अब लोग बढ़ा रहे है दोस्ती का हाथ
ब्रेकअप के बाद जोसी कई तकलीफ से गुजरी। इसके बाद उसने खुद को बेहतर बनाने में लग गई। बदले की भावना के साथ उन्होंने अपना वजन कम करना शुरू कर दिया। इस दौरान वह फिटनेस लवर हो गई। अब उसने खुद से प्यार करना सीख लिया है। ब्रेकअप के समय जोसी का वजन 137 किलो था। दो हफ्ते बाद उन्होंने खुद को बदलने का सफर शुरू किया। बाद में उन्होंने करीब 65 किलो वजन कम कर लिया। वजन कम होते ही लोग उसने दोस्ती के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पहले और अब की फोटो शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही है।

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned