मरने से पहले इस दादी ने रखी ये इच्छा, पुलिस ने कर दी पूरी

मरने से पहले इस दादी ने रखी ये इच्छा, पुलिस ने कर दी पूरी

Prakash Chand Joshi | Updated: 27 Jun 2019, 03:13:34 PM (IST) अजब गजब

  • दादी की उम्र 93 साल है
  • दादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो गई वायरल
  • लोग मामले को जानकर बेहद हैरान हैं

नई दिल्ली: जब भी कोई जुर्म करता है तो पुलिस उसको गिरफ्तार करके सजा दिलवाती है। लेकिन सोचिए कि अगर किसी ने कोई जुर्म ही न किया हो और फिर भी पुलिस उसे पकड़ ले, फिर क्या होगा। दरअसल, ऐसा हुआ एक 93 साल की बुजुर्ग महिला ( women ) के साथ जिन्हें पुलिस ने पकड़ लिया। लेकिन उन्होंने कोई जुर्म नहीं किया था। अब आप सोच रहे होंगे कि फिर क्यों गिरफ्तार कर लिया। चलिए आपको पूरा मामला समझाते हैं।

 

क्या है पूरा मामला

हुआ कुछ यूं कि ब्रिटेन ( Britain ) की रहने वाली 93 साल की महिला चाहती थी कि उन्हें मरने से पहले एक बार पुलिस जरुर पकड़े। उनकी ये इच्छा पूरी करने के लिए पुलिस ने उन्हें पकड़ा। ये मामला सोशल मीडिया ( social media ) पर काफी वायरल ( viral ) हो रहा है। हर कोई मामले को जानकर हैरान भी है। वहीं ट्विटर पर Pam Smith नाम के यूजर ने ये बताया कि उनकी दादी को पुलिस ने अरेस्ट किया। साथ ही इसके लिए उन्होंने पुलिस का शुक्रिया भी किया। दादी का नाम Josie है और उनकी उम्र 93 साल है। हालांकि, दादी की तबीयत खराब रहती है। लेकिन वो अपनी लाइफ में एक बार अरेस्ट होना चाहती हैं। शुक्रिया उनकी विश पूरी करने के लिए।

लोग हो गए कंफ्यूज

इसके बाद तो दादी की तस्वीरें आग की तरह सोशल मीडिया पर फैलने लगी। वहीं लोगों ने भी ट्विटर ( Twitter ) पर प्रतिक्रियाएं दी। एक यूजर ने लिखा 'मैं पूरी तरह कंफ्यूज हूं।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा 'ये क्या है।' वहीं इस ट्वीट को अब तक 20 हजार से ज्याद लोग लाइक और 4 हजार से ज्यादा लोग रीट्वीट कर चुके हैं। लेकिन लोग इस मामले को जानकर पूरी तरह हैरान है। लोग हैरान हो भी क्यों न क्योंकि इस तरह की इच्छा कौन ही रखता है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned