scriptमालकिन के इशारों पर इस भैंस ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख चौंक जाएंगे | Buffalo dances with owner in hilarious viral video. Watch | Patrika News

मालकिन के इशारों पर इस भैंस ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख चौंक जाएंगे

locationनई दिल्लीPublished: Jan 08, 2021 10:57:13 pm

आजकल की भैंसे भी मॉर्डन हो गई और वह फिल्मी गाने पर अपनी मालकिन के कहने पर ठुमके लगाने लगी हैं। ये स्टोरी भले ही आपको सुनने थोड़ी अजीब लग रही हो, लेकिन यह सत्य है….

buffalo_.png

दुनिया अजीबोगरीब रहस्यों से भरी पड़ी है। अभी तक आपने इंसानों को को शादी और पार्टियों में डांस करते देखा होगा, लेकिन क्या कभी आपने भैंस को फिल्मी गाने पर डांस करते देखा है। जबकि भैंस को लेकर एक कहावत तो आपने सुनी होगी। भैंस के सामने बिन बजाने का कोई फायदा नहीं होता। लेकिन आजकल की भैंसे भी मॉर्डन हो गई और वह फिल्मी गाने पर अपनी मालकिन के कहने पर ठुमके लगाने लगी हैं। ये स्टोरी भले ही आपको सुनने थोड़ी अजीब लग रही हो, लेकिन यह सत्य है।

मां सरस्वती की भक्ति में लीन हुए मोर, परिकमा करते हुए वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर इन दिनों भैंस के डांस एक वीडियो जंगल में आग की तरह वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक भैंस अपनी मालकिन के इशारों को देखकर फिल्मी गानों पर नाचने लगती हैं। भैंस के डांस का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

दुल्हन को छोड़ मंडप से भागा दूल्हा, लड़की ने बारात में शामिल होने आए युवक को बनया हमसफर

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक भैंस अपनी मालकिन के साथ डांस कर रही है। वीडियो में आप देखेंगे कि मालकिन ‘ढोलक बजदा’ गाना गाते हुए डांस कर रही है और भैंस को भी डांस करने के लिए कह रही है।

एक लड़के के प्यार में पागल हुईं दो लड़कियां, मंडप पर तीनों ने रचाई एक साथ शादी

 

https://twitter.com/soul_simi/status/1343912506981457922?ref_src=twsrc%5Etfw

इस वीडियो की सबसे खास बात ये है कि भैंस अपनी मालकिन की बातों को अच्छे से समझ रही है और उसके कहने पर उछल-उछल कर डांस भी कर रही है। इस पूरे वाक्ये के दौरान वहां मौजूद बच्चे और अन्य लोगों को भैंस का डांस देखकर हंसते हुए सुने जा सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो