script8 पैरों वाला है ये भैंस का बच्चा, देखकर डॉक्टर भी हैं हैरान, निप्पल से पिलाना पड़ रहा दूध | Buffalo gives birth to 8 footed baby | Patrika News

8 पैरों वाला है ये भैंस का बच्चा, देखकर डॉक्टर भी हैं हैरान, निप्पल से पिलाना पड़ रहा दूध

Published: Dec 08, 2018 02:35:58 pm

Submitted by:

Neeraj Tiwari

एक भैंस ने आठ पैर वाले बच्चे को जन्म दिया है। उसके बाद से इसे देखने वालों की भीड़ लगी गई। भैंस के मालिक ने डॉक्टर को भी बुलाकर इसको दिखाया है, जिससे बच्चे को किसी प्रकार की असुविधा न हो।

Buffalo gives birth to 8 footed baby

8 पैरों वाला है ये भैंस का बच्चा, देखकर डॉक्टर भी हैं हैरान, निप्पल से पिलाना पड़ रहा दूध

नई दिल्ली। दुनिया में रोज ना जाने कितने चमत्कार होते हैं और लोग उन चमत्कारों को नमस्कार करते हैं। ऐसा ही एक चमत्कार उत्तरप्रदेश के मथुरा में देखने को मिला है। जहां पर एक भैंस ने आठ पैर वाले बच्चे को जन्म दिया है। उसके बाद से इसे देखने वालों की भीड़ लगी गई। भैंस के मालिक ने डॉक्टर को भी बुलाकर इसको दिखाया है, जिससे बच्चे को किसी प्रकार की असुविधा न हो।

दो दिनों से भूखा था कुत्ता, खाने की खुशबू मिलने से हुआ खूंखार और फिर चबा गया जिंदा इंसान

बता दें कि मथुरा के होलीगेट इलाके में स्थित कोयला वाली गली में लक्की यादव रहते हैं। उन्होंने अपने घर में ही भैंस पाल रखी है, जहां बुधवार की रात करीब 11 बजे उसकी भैंस ने 8 पैरों वाले इस बछड़े को जन्म दिया। इसके तुरंत बाद उन्होंने बच्चे के 8 पैर देखने के बाद पशु चिकित्सक को बुलाया। मौके पर पहुंचे चिकित्सक भी भैंस के बच्चे को देखकर हैरान रह गए। उन्होंने कहा कि मुश्किल है कि ये बच्चा ज्यादा दिनों तक जीवित रहेग।

बच्चों के साथ क्लास में टीचर कर रही थी गलत काम, आवाज न आए इसलिए मुंह में लगा दिया था टेप, वीडियो वायरल

वहीं भैंस के मालिक लक्की यादव का कहना है कि अभी तक को बच्चा ठीक है, बांकि ऊपर वाले की मर्जी। हालांकि भैंस के बच्चे को 8 पैर होने के कारण खड़े होने में दिक्कत हो रही है। ऐसे में वह अपनी मां का दूध नहीं पी पा रहा है और उसे निप्पल से दूध पिलाना पड़ रहा है। हालांकि स्थानीय लोग भैंस के इस 8 पैर वाले बच्चे के बारे में जानकर काफी उत्साहित हैं और इसे ईश्वर का चमत्कार मान रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो