scriptखुद की शादी में ड्रोन से कैद किया शहर, गूगल पर अपलोड कर बनाया रिकॉर्ड | Burhanpur man using Drones in Wedding for city photography | Patrika News

खुद की शादी में ड्रोन से कैद किया शहर, गूगल पर अपलोड कर बनाया रिकॉर्ड

Published: Mar 16, 2017 10:06:00 am

Submitted by:

dinesh

फोटोग्राफी का शौक एेसा कि खुद की शादी में ड्रोन से कैद किया शहर। तंग गलियों व एेतिहासिक स्थलों की फोटो गूगल मैप पर की अपलोड…

Drone

Drone

प्रोफेशनल फोटोग्राफी का शौक एेसा कि जिसने देश-विदेश में ख्याति दिलाई। ड्रोन कैमरे से शहर की तंग गलियों व एेतिहासिक स्थलों की फोटो खींचकर गूगल मैप पर अपलोड की। फिर क्या तीन महीने में देश-विदेश में बुरहानपुर की इन फोटोज को 50,234 हजार लोगों ने देखा है।
ये हिट़्स का रिकॉर्ड बनाया है बुरहानपुर के युवा फोटोग्राफर योगक्षेमा सुगंधी ने। हुआ यूं कि वे 8 दिसंबर 2016 को खुद की शादी के लिए मुंबई से पैतृक शहर बुरहानपुर पहुंचे। फोटो शूट के लिए लोकेशन व एंगल देखे। ड्रोन से शहर के विहंगम दृश्य और एेतिहासिक इमारतों को कैद किया। अपने शहर की यादों को उन्होंने गूगल मैप पर अपलोड किया। 
…ताकि दुनिया देखे जन्मभूमि

शहर के राजपुरा निवासी 26 वर्षीय योगक्षेमा सुगंधी मुंबई में प्रोफेशनल फोटोग्राफर हैं। पिता परमानंद भी फोटोग्राफर हैं। योगक्षेमा कहते हैं जन्मभूमि की खासियत दुनिया को दिखानी थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो