scriptरातभर टैक्सी चलाने के बाद भी नहीं सोया ड्राइवर, काम जारी रखने के लिए किया एेसा काम… देखते ही खौफ में आ गए लोग | Cab driver wore skincare care mask to look fresh in the morning | Patrika News

रातभर टैक्सी चलाने के बाद भी नहीं सोया ड्राइवर, काम जारी रखने के लिए किया एेसा काम… देखते ही खौफ में आ गए लोग

Published: Oct 25, 2018 11:01:39 am

Submitted by:

Arijita Sen

कैब ड्राइवर ने की ऐसी हरकत कि कंपनी ने बिना देर किए उसे तीन दिन के लिए नौकरी से निकाल दिया।

cab

रातभर टैक्सी चलाने के बाद भी नहीं सोया ड्राइवर, काम जारी रखने के लिए किया एेसा काम… देखते ही खौफ में आ गए लोग

नई दिल्ली। हर किसी को अपने चेहरे की देखभाल करना पसंद होता है, इसके लिए लोग तरह-तरह के जतन करते हैं। लेकिन कभी-कभी ऐसे प्रयास आपके लिए घातक हो जाते हैं और आपको अपनी नौकरी तक से हाथ धोना पड़ जाता है।

cab driver

ऐसा ही एक मामला चीन में सामने आया है जहां पर एक कैब चालक को नौकरी से सिर्फ इस बात पर निकाल दिया गया कि उसने स्किन केयर मास्क पहनकर कैब चलाई थी। दरअसल, कैब चालक देर रात तक कैब चला रहा था। सुबह उसका चेहरा फ्रेश दिखाई दे इसके लिए उसने स्किन केयर मास्क लगा लिया था। फिलहाल कंपनी ने उसे तीन दिन के लिए नौकरी से निकाला है। दक्षिण चीन के मॉर्निंग पोस्ट के अनुसार चेन युंग नाम का यह कैब चालक लिंहाई प्रांत में अपनी सेवाएं दे रहा था।

cab

रिपोर्ट के अनुसार, कैब ड्राइवर मास्क लगाकर पास के ही एक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल लेने जा रहा था तभी एक महिला ने उसकी फोटो खींच कर सोशल साइट पर पोस्ट कर दी। इसके बाद यह पोस्ट चीन में सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो गई। इसे बड़ी संख्या में लोगों ने शेयर भी किया।

खास बात यह रही कि इस पोस्ट को देखने के बाद कई लोगों ने जहां कैब चालक की तारीफ की वहीं कुछ लोगों ने इसे मजाक के तौर पर भी लिया। हालांकि बाद में ट्रैफिक पुलिस ने इस पोस्ट के वायरल होने के आधार पर कैब चालक की पहचान की और उसे ट्रैफिक नियमों की जानकारी दी।

ट्रैफिक पुलिस का कहना है कि अगर यह मास्क कैब चलाते समय गिर जाता तो इसका सीधा असर ड्राइवर की आखों पर पड़ता और इससे वह किसी बड़े हादसे का शिकार भी हो सकता था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो