scriptबिहार में हाथी के खिलाफ दर्ज हुआ केस, सड़क पर तांडव करने के बाद ली एक की जान | case filed against crazy elephant that killed man in motihari bihar | Patrika News

बिहार में हाथी के खिलाफ दर्ज हुआ केस, सड़क पर तांडव करने के बाद ली एक की जान

Published: Sep 04, 2019 06:03:57 pm

Submitted by:

Priya Singh

मोतिहारी में एक हाथी ने ऐसा तांडव मचाया कि उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया गया
हाथी बेकाबू हो गया और महावत की जान लेने पर उतारू हो गया

demo.jpg

,,

नई दिल्ली। हाथी वैसे तो बेहद शांत जानवर होते हैं लेकिन जब वे तांडव मचाने पर उतर आते हैं तो वे किसी को नहीं बख्शते। उनके सामने जो कुछ भी आता है वे उसे तबाह कर देते हैं। हाथी का ऐसा करना स्वाभाविक है लेकिन आपको हैरानी होगी कि बिहार के मोतिहारी में एक हाथी ने ऐसा तांडव मचाया कि उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया गया। दरअसल, इस बेकाबू हाथी को काबू में लाने वाले महावत की जान चली गई। हाथी बेकाबू हो गया और महावत की जान लेने पर उतारू हो गया। गुस्साए हाथी से बचने के लिए महावत ने सड़क पर दौड़ने लगा इतने सामने से आ रही बोलेरो कार से उसका एक्सीडेंट हो गया और उसकी मौके पर नई मौत हो गई। वहीं बोलेरो पर सवार 6 लोग घायल भी हो गए।

हाइड्रोसील के ऑपरेशन के लिए किया गया बेहोश, होश आया तो पता चला डॉक्टरों पैर में डाल दी रॉड

demo_pic.jpg

हाथी के तांडव से गांव के कई लोगों की सम्पत्तियों को भी काफी नुकसान पहुंचा है। काफी समय तक गांव के लोग डर के साए में घर में छिपकर बैठे रहे। काफी समय के बाद बेकाबू हाथी को काबू किया जा सका। उसे काबू में लाने के लिए एक दूसरे महावत को बुलाया गया। काफी कोशिश करने के बाद उसको नियंत्रित किया जा सका। बता दें कि मृतक महावत के भाई के बयान पर हाथी के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। जानकारी के मुताबिक, ये हाथी पास ही के गांव सरियातपुर के रहने वाले अनिल ठाकुर का था। फ़िलहाल केस दर्ज करने के बाद अनिल ठाकुर को उसका हाथी सौंप दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो