तीन हज़ार मुर्गियों ने बनाई टीम और एक लोमड़ी की ले ली जान, सुबह बाड़े के बाहर दिखा कुछ ऐसा नज़ारा

तीन हज़ार मुर्गियों ने बनाई टीम और एक लोमड़ी की ले ली जान, सुबह बाड़े के बाहर दिखा कुछ ऐसा नज़ारा

Priya Singh | Publish: Mar, 14 2019 02:33:32 PM (IST) | Updated: Mar, 14 2019 02:35:33 PM (IST) अजब गजब

  • 3000 मुर्गियों ने एक लोमड़ी की ले ली जान
  • उत्तरी-पश्चिमी फ्रांस में स्थित एक मुर्गियों के बाड़े में हुई यह घटना
  • लोमड़ी को नहीं मिला बाहर निकलने का रास्ता

नई दिल्ली। खबर यह नहीं कि कुत्ते ने आदमी को काट लिया, खबर यह होती है कि आदमी ने कुत्ते को काट लिया। वह इसलिए क्योंकि आदमी अगर कुत्ते को काटे तो यह हैरान कर देने वाली खबर होगी। ऐसी ही एक हैरान कर देनी वाली खबर आई है उत्तरी-पश्चिमी फ्रांस से। यहां मुर्गियों के बाड़े में एक लोमड़ी घुस गई तो मुर्गियों ने उस पर हमला बोल दिया। मुर्गियों ने लोमड़ी को देखते ही टीम बनाई और उसे जान से मार दिया। मुर्गियों के इस बाड़े में लगभग 3000 मुर्गे-मुर्गियां थे। बाड़े में ऑटोमैटिक गेट लगा हुआ था। इस गेट से बाड़े में घुसते ही वह बंद हो गया। लोमड़ी के बाड़े में फंसने के बाद 3000 मुर्गे-मुर्गियां ने उसे घेरना शुरू किया। बता दें कि मुर्गियों का यह बाड़ा एक एग्रीकल्चर स्कूल में स्थित है।

यह भी पढ़ें- देश को बेचकर इस शख्स ने की करोड़ों की कमाई, सच्चाई के सामने आने से पहले ही हो गया फरार

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वहां मौजूद डेनियल नाम के एक शख्स ने घटना के बारे बताया कि "बाड़े में मौजूद मुर्गों ने अपनी चोचों से लोमड़ी पर हमला कर दिया।" बताते हैं कि हमले के दूसरे दिन लोमड़ी को बाड़े के किनारे मरा पाया गया। डैनियल ने बताया कि मरी हुई लोमड़ी के पूरे शरीर पर चोंच से चोट के कई निशान थे। पूरे दिन खुले और शाम को बंद रहने वाले इस बाड़े में करीब 6 हज़ार फ्री-रेंज मुर्गियां रहती हैं। पांच एकड़ के क्षेत्र में फैले हुए इस बाड़े में दिनभर मुर्गियां टहलती रहती हैं। बता दें कि मुर्गे जब झुंड में होते हैं तो वे बेहद खतरनाक साबित हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें- दुल्हन ने दूल्हे को मंगलसूत्र पहनाकर किया सदियों पुरानी रिवाज का खंडन, कन्यादान की रस्म का भी नहीं हुआ पालन

यह भी पढ़ें- VIDEO: इस पेड़ से दिनभर बहता रहता है पानी, लोग कहते हैं चमत्कार लेकिन ...

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned