scriptपापा नहीं खरीद रहे थे कार, बेटे ने किया ये काम कि खानी पड़ी हवालात की हवा | Child scratches new car In showroom to force father to buy It for him | Patrika News

पापा नहीं खरीद रहे थे कार, बेटे ने किया ये काम कि खानी पड़ी हवालात की हवा

locationनई दिल्लीPublished: Dec 09, 2019 01:24:12 pm

Submitted by:

Piyush Jayjan

पापा ने नहीं खरीद कर दी कार
बेटे ने कार खरीदने के लिए खोजी अनोखी तरकीब
साठ लाख की कार पर मारे स्क्रैच

नई दिल्ली। इस दुनिया में हर बेटे की ख्वाहिश होती है कि उसके पिता उसके मन की हर इच्छा पूरी करें। इस बात में कोई दोराय भी नहीं है कि हर मां-बाप अपनी औलाद की तमन्ना पूरी करने के लिए हर मशक्कत करता हैं। वहीं कुछ बच्चे ऐसे होते है जो अपनी परिस्थितियों से वाकिफ होते है इसलिए वे किसी चीज को पाने के लिए ज्यादा जिद नहीं करते है।

दूसरी ओर कुछ बच्चे ऐसे होते है कि उन्हें अपनी इच्छा हर हाल में पूरी करनी होती है। ऐसा ही एक मामला चीन में देखने को मिला। यहां जियांग्शी स्थित बीएमडब्ल्यू कार के शोरूम में 22 साल के युवक ने एक कार में इस वजह से स्क्रैच मार दिया, ताकि उसके पिता को इस कार को खरीदना पड़ जाए।

हालांकि ये बात अलग है कि पिता ने कार तो नहीं खरीदी लेकिन शोरूम मैनेजर की शिकायत पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक इस युवक का नाम जी माउबिंग है। माउबिंग के पिता ने उससे वादा किया था कि अगर वो ड्राइविंग टेस्ट पास कर लेता है तो उसे लग्जरी कार खरीद कर देंगे।

dims.jpeg

लेकिन एक साल बीतने पर पिता ने अपने बेटे को कार खरीद कर नहीं दी। इसके बाद युवक ने अपनी जिद को पूरा करने के लिए यह कदम उठाया। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है। मैनेजर ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज सौंपे हैं।

स्थानीय पुलिस को युवक जी माउबिंग ने बताया, उसे लग्जरी कार चलाना बहुत पसंद है। इसलिए उसने कुछ पैसे भी नई कार खरीदने के लिए जोड़ें हैं। इसलिए युवक न अपनी दिली ख्वाहिश को पूरा करने के लिए इस तरह की हरकत की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो