आपने शादी तो बहुत देखी होगी लेकिन इतनी अनोखी शादी के बारे में शायद सुना भी ना हो

आपने शादी तो बहुत देखी होगी लेकिन इतनी अनोखी शादी के बारे में शायद सुना भी ना हो

Abhishek Pareek | Updated: 15 Jan 2017, 09:10:00 PM (IST) अजब गजब

शादी में दूल्हे ने सूट-बूट की जगह दुल्हन का गाउन पहना आैर दुल्हन ने पहने दूल्हे के कपड़े पहने।

चीन में बहुत कुछ एेसा है जिसके बारे में सुनकर आप चौंक जाते हैं। चौंकाने वाली एेसी ही एक तस्वीर शादी की आर्इ हैं जिसमें दूल्हा-दुल्हन की तस्वीरों को देखकर हर कोर्इ दंग रह गया। दरअसल, शादी में दूल्हे ने सूट-बूट की जगह दुल्हन का गाउन पहना आैर दुल्हन ने पहने दूल्हे के कपड़े पहने। 



दोनों ने शादी की सारी रस्में इसी आउटफिट में अदा की। दूल्हा-दुल्हन का ये लिबास देखकर शादी में आए गेस्ट भी हैरान रह गए। शादी के दौरान लोग सवाल करते रहे कि दोनों ने एेसा क्यों किया ? 



बाद में जब इसे लेकर खुलासा हुआ तो लोग भी मुस्कुराते नजर आए। हम आपको बता दें कि दुल्हन की फरमाइश को पूरा करने के लिए दोनों ने अपने आउटफिट बदल दिए। दुल्हन का कहना था कि वो थोड़ी मोटी है आैर गाउन में अच्छी नहीं लगती। बस फिर क्या था दूल्हे ने अपनी होने वाली दुल्हन की ख्वाहिश पूरी करने के लिए खुद गाउन पहना आैर दुल्हन सूट पहने नजर आर्इ। 



दूल्हे का कहना था कि उनकी होने वाली पत्नी ने जब उनसे एेसी इच्छा जाहिर की तो प्यार जताने के लिए उन्हाेंने इस ख्वाहिश को पूरा करने में जरा भी हिचकिचाहट नहीं दिखार्इ। 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned