scriptलड़की को पास बुलाकर बूढ़े बाबा ने सरेआम किया अश्लीलता की सारी हदें पार, लोगों ने वीडियो बनाकर किया वायरल | Chinese man touches women's breast to tell about fortune | Patrika News

लड़की को पास बुलाकर बूढ़े बाबा ने सरेआम किया अश्लीलता की सारी हदें पार, लोगों ने वीडियो बनाकर किया वायरल

Published: Sep 29, 2018 01:36:26 pm

Submitted by:

Priya Singh

आज हम आपको जिस बाबा के बारे में बताने जा रहे हैं उसने लोगों को भविष्यवाणी बताने के चक्कर में अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी।

Chinese man touching women's breast

लड़की को पास बुलाकर बूढ़े बाबा ने सरेआम किया अश्लीलता की सारी हदें पार, लोगों ने वीडियो बनाकर किया वायरल

नई दिल्ली। भविष्य के बारे में जानने की इच्छा अमूनन हर व्यक्ति को होती है। अपने आने वाले दिनों के बारे में पता लगाने के लिए लगभग हर कोई तत्पर रहता है। सामान्यत लोग इसके लिए किसी पंडित या ज्योतिषी के पास जाते हैं जो हथेली की लकीरों को पढ़कर उसे आने वाले समय की जानकारियां देता है।

लकीरों के अलावा फेस रीडिंग,न्यूमेरोलॉजी इत्यादि का इस्तेमाल भी खूब किया जाता है। हालांकि आज हम आपको जिस बाबा के बारे में बताने जा रहे हैं उसने लोगों को भविष्यवाणी बताने के चक्कर में अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी। दरअसल, यह बाबा हाथ या माथे को नहीं बल्कि महिलाओं के वक्ष स्थल को छूकर भविष्य बताने का काम करते हैं।

जी हां, चौंकाने वाली यह बात बिल्कुल सच है। बता दें, यह मामला चीन का है। चीन में एक बुजुर्ग व्यक्ति महिलाओं के शरीर के इस भाग पर हाथ रखकर, उसे छूकर भविष्य बताने का दावा करता है।

Chinese man touching women's breast

दरअसल, हाल ही में 25 सितम्बर को सोशल साइट यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया गया था। इस वीडियो में एक बूढ़ा व्यक्ति महिलाओं की छाती छूकर उनका भविष्य बताता नजर आ रहा है। इस वीडियो के अपलोड होते ही बड़ी संख्या में लोगों ने इसे देखा। देखते ही देखते महज दो दिनों के अंदर ही यह वीडियो इस कदर वायरल हो गई जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते।करीब 2 मीलियन लोग अब तक इसे देख चुके हैं और यह संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ रही है।

व्यूअर्स इसे खासतौर पर पसंद कर रहे हैं। बड़ी संख्या में लोग इसकी आलोचना भी कर रहे हैं। लोगों का तो यहां तक कहना है कि, ये सब ग्राहक खोजने के तरीके हैं। वही कुछ लोगों के लिए यह बेहद अजीब है। वीडियो को ध्यान से देखने पर यह साफ देखा जा सकता है कि, बैसाखी लिए हुए एक बूढ़ा आदमी एक महिला के कपड़े में हाथ डालकर उसका भविष्य बता रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह वीडियो चीन से अपलोड किया गया है और इन दिनों यह सोशल साइट्स पर ट्रेंड कर रही है।भविष्य बताने के इस अनोखे तरीके को देखने के लिए इस बुजुर्ग व्यक्ति के आसपास काफी भीड़ भी मौ़जूद है। हालांकि वीडियो में जो महिला नजर आ रही है वह काफी उदास दिख रही है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो