प्रमोशन की उम्मीद में बैठे कर्मचारी को कंपनी ने बोनस में दी पोर्नस्टार, कहा- एक रात के लिए...

चीन में एक कंपनी ने अपने टॉप कर्मचारियों को ऐसा बोनस दे रही है, जिसे जानकर हर शख्स हैरान है।

Vinay Saxena

September, 0303:01 PM

नई दिल्ली: नौकरी करने वाला हर कर्मचारी बोनस और प्रमोशन पाने की चाह में बेहतर से बेहतर काम करता है। कंपनी भी अपने कर्मचारियों का हौसला बढ़ाने के लिए उन्हें हर प्रकार से खुश रखने की कोशिश करती है। हालांकि, आमतौर कंपनियां बोनस के तौर पर कुछ रकम, गिफ्ट या टूर पैकेज देते हैं, लेकिन चीन में एक कंपनी ने अपने टॉप कर्मचारियों को ऐसा बोनस दे रही है, जिसे जानकर हर शख्स हैरान है।

टॉप परफॉर्मर को दिया पोर्न स्टार के साथ रात बिताने का मौका

जी हां, चीन के शंघाई की एक कंपनी अपने टॉप परफॉर्मर को पोर्न स्टार के साथ रात बिताने का मौका दे रही है। ये बात सुनकर शायद आपको यकीन न हो, लेकिन ये बात पूरी तरह से सच है। दरअसल, इस कंपनी में काम कर रहे एक कर्मचारी ने इतना अच्छा काम किया कि कंपनी को बहुत फायदा हुआ। वह बेस्ट परफॉर्मर के रूप में सामने आया। इसके बाद कंपनी ने उसके काम से खुश होकर जापान की पोर्न स्टार के साथ उसे एक रात बिताने का मौका दिया।

डिनर के बाद किया गया अनाउंसमेंट

बता दें, पूरे साल काम करने के बाद कर्मचारी को अच्छे प्रमोशन और इंक्रीमेंट की उम्मीद थी। अब ये बोनस भले ही इंक्रीमेंट न हो, लेकिन उसकी उम्मीद से कुछ अलग और अनोखा जरूर है। कर्मचारी को इस आॅफर के बारे में तब बताया गया जब उसके लिए पार्टी रखी गई थी। डिनर के बाद अनाउंसमेंट की गई कि उसके लिए एक पोर्न स्टार का इंतजाम किया गया है, जो पूरी रात उसके साथ रहेगी।

सोशल मीडिया पर मच गया बवाल, लोग हो गए हैरान


बता दें, अपने कर्मचारी को इस तरह का बोनस देकर कंपनी चर्चा में आ गई। सोशल मीडिया पर भी बवाल मच गया है। यूजर्स अलग—अलग रूप से अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Show More
Vinay Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned