scriptभयानक कंटेंट की वजह से दुनिया से छिपाकर रखी गयी हैं ये वेबसाइट्स, खोलने वालों के छूट जाते हैं पसीने | controversial content websites are hidden from google | Patrika News

भयानक कंटेंट की वजह से दुनिया से छिपाकर रखी गयी हैं ये वेबसाइट्स, खोलने वालों के छूट जाते हैं पसीने

Published: Jan 27, 2019 09:18:18 am

Submitted by:

Vineet Singh

इन वेबसाइट्स को ‘डीप वेब’ कहा जाता है और गूगल जो कि एक सर्च इंजन है वो इन वेबसाइट्स को दुनिया से छिपाकर रखता है तो ऐसे में आज आप भी जान लीजिए कि कौन सी है ये वेबसाइट्स

horrible content

भयानक कंटेंट की वजह से दुनिया से छिपाकर रखी गयी हैं ये वेबसाइट्स, खोले वालों के छूट जाते हैं पसीने

नई दिल्ली: अगर आप इंटरनेट एक्सेस करते हैं तो आपको गूगल पर ढेर सारी वेबसाइट्स मिल जाएंगी जिनमें आपको कई तरह का कंटेंट मिल जाता है, कई बार इन साइट्स पर मिलने वाला कंटेंट आपके काम आ जाता है तो कभी ये कंटेंट आपके किसी काम का नहीं होता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ ऐसी वेबसाइट्स हैं जिनका कंटेंट इतना भयानक है कि इसे देखकर किसी भी इंसान के पसीने छूट जाएंगे। इन वेबसाइट्स को ‘डीप वेब’ कहा जाता है और गूगल जो कि एक सर्च इंजन है वो इन वेबसाइट्स को दुनिया से छिपाकर रखता है तो ऐसे में आज आप भी जान लीजिए कि कौन सी है ये वेबसाइट्स और आखिर इनके कंटेंट में ऐसा क्या होता है जो देखने लायक नहीं होता है।
इन डेप वेबसाइट्स का खुलासा हाल ही में एक न्यूज वेबसाइट्स ने किया था जिसके मुताबिक़ गूगल कुछ वेबसाइट को दुनिया से छुपाकर रखता है। न सिर्फ गूगल बल्कि अन्य सर्च इंजन्स भी इन वेबसाइट्स को दुनिया से छिपकर रखते हैं जिससे कोई इन्हें देख ना पाए क्योंकि इनपे दिखाया जाने वाला कंटेंट इतना खतरनाक और भयानक होता है जिसे कोई भी देखकर विचलित हो सकता है। तो आज जान लीजिए कि कौन सी हैं ये वेबसाइट्स।
हाउ टू कुक वीमेन: इस वेबसाइट पर महिलाओं की बॉडी को काटकर पकाने जैसी बातों का जिक्र किया गया है साथ ही इसमें भयानक तस्वीरें भी दिखाई जाती हैं और यही वजह है कि यह वेबसाइट दुनिया की नजर से बचाकर राखी गयी है।
डेड बॉडीज फोटोज: इस वेबसाइट पर अलग-अलग तरह की डेड बॉडीज की फोटो दिखाई जाती है जो किसी को भी विचलित कर सकती हैं। इन बॉडीज़ की फोटो कब्रिस्तान या घर पर ली जाती हैं।
रिवेंज एडल्ट साईट: इन वेबसाइट्स को ऐसे लोग पसंद करते हैं जो किसी से बदला लेना चाहते हैं। लोग इस वेबसाइट्स पर लोग किसी के प्राइवेट मूमेंट से लेकर उनकी परसनल डीटेल्स तक शेयर कर देते हैं। यही वजह है कि इन वेबसाइट्स को आजतक दुनिया से छिपाकर रखा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो