scriptकेवल मज़े के लिए जोड़े ने कराया DNA Test, रिजल्ट आने के बाद टूटा दोनों का रिश्ता | Couple decide to take DNA test for fun results were shocking | Patrika News

केवल मज़े के लिए जोड़े ने कराया DNA Test, रिजल्ट आने के बाद टूटा दोनों का रिश्ता

locationनई दिल्लीPublished: Apr 17, 2019 10:16:43 am

Submitted by:

Priya Singh

अपनी फैमिली ट्री के बारे में जानने के लिए जोड़े ने कराया डीएनए टेस्ट
परिणाम में पता चला शख्स का एक पूर्वज था सीरियल किलर
प्रेमिका ने प्रेमी से तोड़ा रिश्ता

Dna test

Dna test

नई दिल्ली। रोजमर्रा के एक ही रूटीन से बोर होने पर लोग तरह-तरह की चीजें करते हैं। जैसे कहीं घूम आना, किताबें पढ़ना और वो काम करना जो उन्हें पसंद होता है। सोशल मीडिया ( social media ) की वेबसाइट रेडिट ( Reddit ) पर एक शख्स ने ऐसा पोस्ट किया कि हर कोई हैरान रह गया। 26 साल के शख्स ने बताया कि उसकी 27 साल की प्रेमिका अपनी रोज की वही ज़िंदगी से बोर हो गई थी। उसने मस्ती-मस्ती में अपने बॉयफ्रेंड से उसका डीएनए टेस्ट कराने के लिए कहा। महिला को लगा यह डीएनए टेस्ट करवाना कितना उत्साह भरा होगा लेकिन टेस्ट का परिणाम आने के बाद जो हुआ वह इस जोड़े के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं था।

जब मां की कोख में ही भिड़ गए दो बच्चे, वीडियो हो गया वायरल

DNA test for fun results were shocking

इस वेबसाइट की मदद से कराया डीएनए टेस्ट

बता दें कि जोड़े के dna A Test करवाने के बाद जो खुलासा हुआ उससे प्रेमी-प्रेमिका अलग हो गए। शख्स पोस्ट पर लिखता है कि “एक महीने पहले मेरी प्रेमिका और मैंने सोचा कि हमारे फैमिली ट्री के बारे में अधिक जानने के लिए Ancestry.com की मदद से डीएनए टेस्ट कराना मजेदार होगा।” शख्स ने बताया कि Ancestry.com वाकई में सही जानकारी देता है। जोड़े का नाम उजागर न करते हुए एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि DNA टेस्ट के बाद जो नतीजा निकला उससे दोनों का रिश्ता टूट गया। शख्स ने खुलासा किया कि उसके पूर्वजों में से एक “कुख्यात सीरियल किलर ( serial killer ) था।”

रहस्यों से भरा हुआ है ये गांव यहां कुछ भी छुआ तो भरना पड़ेगा हर्जाना

dna test

प्रेमिका ने प्रेमी से तोड़ा रिश्ता

जोड़े के सामने यह खुलासा होने के बाद उन्होंने बहुत कोशिश की कि यह सब जानकारी गलत साबित हो जाए। लेकिन जब सारी कड़ियां जोड़ी गईं तो सारी जानकारी सच निकली। वाकई में महिला के बॉयफ्रेंड का एक पूर्वज कुख्यात सीरियल किलर ( Serial killer ) था। Ancestry.com द्वारा किया गया यह खुलासा जब सही निकला तो प्रेमिका ने अपने बॉयफ्रेंड को यह कहकर छोड़ दिया कि ‘वह इंसान कैसा भी हो लेकिन उसकी रगों में एक सीरियल किलर का खून ही दौड़ रहा है।’ यह कहते हुए महिला ने अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया। गर्लफ्रेंड के छोड़ जाने के बाद शख्स अब सोशल मीडिया पर लोगों से सलाह मांग रहा है कि वह अपनी प्रेमिका को दोबारा कैसे जीत सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो