scriptकॉर्निवल में दिखा क्रिस्टियानो रोनाल्डो का रोबोट लुक, पेपर के इस्तेमाल से बनाया स्टेच्यू | Cristiano Ronaldo made a surprise appearance at the Carnival in Italy | Patrika News

कॉर्निवल में दिखा क्रिस्टियानो रोनाल्डो का रोबोट लुक, पेपर के इस्तेमाल से बनाया स्टेच्यू

locationनई दिल्लीPublished: Feb 12, 2020 12:54:58 pm

Submitted by:

Piyush Jayjan

कॉर्निवल ( Carnival ) में रोनाल्डो ( Ronaldo ) के इस खास स्टेच्यू को रोबोट ( Robot ) जैसा लुक देकर सिल्वर ( Silver ) कलर से रंगा गया था।

Cristiano Ronaldo Statue

Cristiano Ronaldo Statue

नई दिल्ली। क्रिस्टियानो रोनाल्डो ( Cristiano Ronaldo ) फुटबॉल ( Football ) की दुनिया का ऐसा सितारा है जिसके फैंस दुनियाभर में मिल जाएंगे। इटली ( Italy ) के वियारिजियो में कॉर्निवल के दौरान क्रिस्टियानो रोनाल्डो की पेपर ( Paper ) से एक स्टेच्यू ( Statue ) बनाकर परेड निकाली गई। इस दौरान हजारों लोग मौजूद थे।

इस स्टेच्यू ( Statue ) की ऊंचाई चार मंजिल इमारत के बराबर थी। इस कॉर्निवल ( Carnival ) का आयोजन दुनियाभर में लोकप्रिय और प्रसिद्ध आइडल को दर्शाने के लिए जाना जाता है। कॉर्निवल में रोनाल्डो के इस खास स्टेच्यू को रोबोट जैसा लुक देकर सिल्वर कलर से रंगा गया था।

प्लेन के लिए में हवा में उड़ा भरना है बेहद चुनौतीपूर्ण, देखें खतरनाक वीडियो

पिछले दिनों ही पुर्तगाल ( Portugal ) के चॉकलेट निर्माता जॉर्ज कारडोसो ने चॉकलेट से फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का एक बड़ा ही अनोखा स्टेच्यू बनाया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक स्विट्जरलैंड के गिविसेज की चॉकलेट फैक्ट्री में बने 1.87 मीटर लंबे इस स्टेच्यू को बनाने में 120 किलो चॉकलेट का इस्तेमाल किया गया था।

इस बात से तो दुनिया वाकिफ है कि मौजूदा वक़्त में मेसी ( Messi ) और रोनाल्डो कड़ी टक्कर है। इसलिए दोनों खिलाड़ियों के फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी को बेहतर बताने के लिए सारी हदें पार कर जाते हैं। कुछ ऐसा ही हाल इन दोनों खिलाड़ियों के फैंस का भी है कि किस खिलाड़ी का कौन कितना बड़ा फैन है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो