छह साल शादी के बाद 300साल पुराने भूत से तलाक लेने का किया फैसला, जानें क्या है इसके पीछे की वजह

  • Marriage: छह साल बाद हुई तीन सौ साल पुराने भूत से शादी
  • शादी के बाद समुद्री डाकू ने महिला पर किया जान लेवा हमला

By: Deepika Sharma

Updated: 01 Jul 2019, 11:02 AM IST

नई दिल्ली। कुछ साल पहले अमांडा आयरिश टीग नाम की महिला ने एक समुद्री डाकू के 300 वर्ष पुराने भूत से शादी Marriage की थी। अब उसी महिला अमांडा आयरिश टीग ने भूत से तलाक divorce लेने का निर्णय लिया है। कुछ साल पूर्व अमांडा टीग ने जैक नाम के एक समुद्री डाकू से शादी रचाने का फैसला किया था। महिला का कहना था कि वो अब तलाक इसलिए लेना चाहती है क्योंकि डाकू ने उसे जान से मारने की कोशिश की है। महिला ने तलाक के मामले पर मीडिया से बातचीत में बताया कि, '' मुझे लगता है कि यह वक्त है कि हर किसी को यह पता चले कि मेरी शादी खत्म हो चुकी है "।

साथ ही ये भी बताया कि " मैं सभी को सही तरीके से सब कुछ बताउंगी, लेकिन अब मैं कहना चाहती हूं कि अध्यात्म spirituality में दिलचस्पी लेते समय आप सावधान रहें"। यह कुछ भी गड़बड़ करने के लिए नहीं है।मीडिया रिपोर्ट media report के मुताबिक, महिला अमांडा आयरिश टीग की साल 2014 में जैक से मुलाकात हुई थी, जिसके बाद दोनों के बीच प्रेम हो गया। दोनों ने शादी करने के फैसला किया और अब छह साल बाद दोनों अपना रिश्ता खत्म करना चाहते हैं। जिस भूत से अमांडा टीग ने शादी की थी वह 18 वीं शताब्दी का समुद्री डाकू था।

महिला ने बताया कि, 'जब मैं अपने वक़्त में आयरलैंड में बड़ी हो रही थी तो मुझे सिखाया गया था कि अगर कोई शख्स आपको बिस्तर तक ले जाता है तो वो आप से शादी भी ज़रूर करेगा। लेकिन वह उन्हे पहले भी बिस्तर में अकेला छोड़कर जा चुका है।

Show More
Deepika Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned