script

पति के गले लगाते ही टूट गई महिला की पसली, अस्पताल ले जाते ही हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Published: Dec 20, 2018 03:51:08 pm

Submitted by:

Vinay Saxena

इंग्लैंड के काउंटी डरहम में रहने वाली 41 साल की सारा विलियम्सन अपने पति रिचर्ड और छह साल की बेटी एनेसी के साथ रहती हैं।

omg

पति के गले लगाते ही टूट गई महिला की पसली, अस्पताल ले जाते ही हुआ चौंकाने वाला खुलासा

नई दिल्ली: इग्लैंड में एक महिला की जान उस वक्त खतरे में पड़ गई जब उसके पति ने उसे बर्थडे विश करने के लिए गले से लगाया। महिला को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां हुई जांच के बाद डॉक्टरों ने ऐसा खुलासा किया जिसे सुनकर महिला और उसके पति के पैरों तले जमीन खिसक गई।
कमर में दर्द को किया नजरअंदाज

इंग्लैंड के काउंटी डरहम में रहने वाली 41 साल की सारा विलियम्सन अपने पति रिचर्ड और छह साल की बेटी एनेसी के साथ रहती हैं। सारा को लंबे समय से कमर में दर्द की शिकायत थी, लेकिन वह उसे सामान्य मानकर नजरअंदाज करती रहीं।
गले लगाते ही टूट गई सारा की पसली

एक दिन सारा का बर्थडे सेलिब्रेशन चल रहा था। पति रिचर्ड ने जैसे ही सारा को प्यार से गले लगाया वैसे ही उसे पसली में असहनीय दर्द शुरू हो गया। सारा को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। यहां हुए कई टेस्ट के बाद पता चला कि सारा को बोने-मैरो कैंसर है। यह बात सुनते ही पति—पत्नी दोनों के होश उड़ गए।

पति की वजह से बच गई जान
जानकारी के मुताबिक, कैंसर मिडिल स्टेज पर थी। डॉक्टरों ने नई दवा देते हुए उसका इलाज शुरू किया। साथ ही उसे कीमोथैरेपी और स्टेम सेल ट्रांसप्लांट भी दिया। धीरे—धीरे दवा ने अपना असर दिखाया और महिला की हालत में सुधार होने लगा। अब सारा के शरीर में बोन मैरो कैंसर पूरी तरह से खत्म हो चुका है। सारा का कहना कि उनके पति की वजह से उन्हें इस बीमारी का सही समय पर पता चल गया और उनकी जान बच सकी।

ट्रेंडिंग वीडियो