scriptOMG! कुत्ते से चल गई बंदूक, गोली जा लगी मालकिन को और वो…. | dog accidentally shoots a women in america | Patrika News
अजब गजब

OMG! कुत्ते से चल गई बंदूक, गोली जा लगी मालकिन को और वो….

मामला हर किसी को हौरान कर रहा है

Oct 10, 2019 / 03:22 pm

Prakash Chand Joshi

dog

नई दिल्ली: इंसान की जान बड़ी ही अनमोल होती है। कभी-कभी छोटी गलतियों के कारण जान चली जाती है। वहीं आपने इंसानों को तो बंदूक चलाते हुए देखा होगा। लेकिन क्या आपने कभी किसी कुत्ते को बंदूक चलाते हुए देखा है। शायद नहीं, लेकिन अमेरिका से एक ऐसा ही मामला सामने आया है।

dog1.png

अमेरिका के Oklahoma का ये मामला है। जहां 44 साल की टीना स्प्रिंगर और 79 साल के ब्रेंट पार्क कार में कहीं जा रही थी। इस दौरान उनके साथ उनका 7 महीने का लैब्राडोर कुत्ता मोली भी था। रिपोर्ट के मुताबिक, टीना और ब्रेंड ने रास्ते में ट्रेन के गुजरने की वजह से गाड़ी रोकी थी। कार में मोली, टीना और ब्रेट के अलावा 22 कैलिबर की एक लोडेड हैंडगन भी थी और ये फ्रंट सीट के सेंटर कंसोल में रखी थी। वहीं जब ट्रेन वहां से निकल गई तो पिछल सीट पर बैठा कुत्ता मोली बेपरवाह होकर कार के कंसोल के पास कूदने लगा।

dog2.png

कूदने के दौरान बंदूक चली और गोली टीना की बाईं जांघ में जा लगी। ऐसे में ब्रेंट ने तुरंत 911 पर फोन करके मदद बुलाई। वहीं जब उन्होंने पुलिस को बताया कि गोल कुत्ते से चली, तो उन्होंने यकीन नहीं किया। लेकिन जब पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो उन्होंने समझा कि ये कैसे हुआ था। टीना को अस्पताल ले जाया गया। Enid पुलिस डिपार्टमेंट के रॉबर्ट नॉरटर्न कहते हैं उन्होंने ऐसा पहली बार सुना कि एक कुत्ते ने गोली चलाई हो। पुलिस से लेकर हर कोई जिसने भी ये मामला जाना वो इसे जानकर हैरान है।

Home / Ajab Gajab / OMG! कुत्ते से चल गई बंदूक, गोली जा लगी मालकिन को और वो….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो