scriptदोस्त ने ही लूट घर यार का, पालतू कुत्ता भी कर लिया चोरी | A og Zeus travels more than 2,000 miles home after being stolen | Patrika News

दोस्त ने ही लूट घर यार का, पालतू कुत्ता भी कर लिया चोरी

locationनई दिल्लीPublished: Dec 31, 2019 10:46:11 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

कैसेंड्रा रेम्यूजन ने दोस्त की मदद
दोस्त ने ही कैसेंड्रा के घर में कर दी सफाई

zeus.jpg

नई दिल्ली। एक कहावत तो आपने सुनी ही होगी कि जब आप मुसीबत से घिरे हो उस वक़्त आपका सबसे अच्छा दोस्त ही आपके काम आता है लेकिन अमेरिकी प्रांत माेंटाना ( montana ) के शहर ब्यूट में रह रहे कैसेंड्रा रेम्यूजन ( Cassandra Rasmussen ) को उसके फैमिली फ्रेंड ने ही चपत लगा दी।

दरअसल कैसेंड्रा रेम्यूजन ( Cassandra Rasmussen ) ने दो महीने पहले फैमिली फ्रेंड को अपने घर पर रहने की इजाजत दी थी उस वक़्त उन्हाेंने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उनका वही दोस्त एक दिन उन्हें लूट लेगा। कैसेंड्रा रेम्यूजन के दोस्त ने उनके ही घर में चोरी कर ली।

पेड़ ने सड़क पर चलते-फिरते लोगों को डराया

इसके साथ ही कैसेंड्रा के घर से उसकी दोस्त ने न सिर्फ सामान चुराया बल्कि सामान के साथ उनका पालतू भी गायब कर दिया। कैसेंड्रा ने अपने कुत्ते को ढूंढने के लिए काफी मशक्कत की लेकिन फिर भी वो अपन पालतू कुत्ते को नहीं ढूंढ सकी।

zeus-3.jpg

कैसेंड्रा के कुत्ते को ढूंढने के लिए क्रॉस कंट्री मिशन ( Cross Country Mission ) चलाया गया। कैसेंड्रा के कुत्ते का नाम जियूज ( Zeus ) है। इसके बाद 15 वॉलंटियर्स की मदद से जियूज को क्रिसमस ( Christmas ) से 9 दिन पहले उसकी मालकिन के पास पहुंचाया गया। जियूज को कान्हावा चार्ल्स्टन ह्यूमन एसोसिएशन के कर्मचारियों ने माइक्रोचिप की मदद से खोजा।

हाय रे चोर की फूटी किस्मत, खाया पिया कुछ नहीं और गिलास तोड़ा बारह आना

जियूज की मालकिन कैसेंड्रा ने जियुज के मिलने पर कि 3218 किलोमीटर और 9 प्रांताें का सफर चार दिनाें में तय करके आखिरकार मेरा प्यारा पालतू कुत्ता जियूज अब मेरे पास पहुंच गया है। जो कि मेरा अब तक का सबसे बेस्ट क्रिसमस गिफ्ट रहा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो