scriptडॉगी के पंजों में दिखी ऐसी आकृति, सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तस्वीरें | Dogs Paws Look Like Koala, People Are Sharing Pics on Twitter | Patrika News

डॉगी के पंजों में दिखी ऐसी आकृति, सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तस्वीरें

locationनई दिल्लीPublished: Dec 08, 2019 12:37:36 pm

Submitted by:

Soma Roy

Dogy’s Paws : 41Strange नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर की गई थीं तस्वीरें
डॉगी ही नहीं बिल्ली के पंजों पर भी लोग बना रहे हैं Koala

Dogy's Paws
नई दिल्ली। यूं तो आपने अक्सर कई ऐसी खबरों के बारे में सुना होगा कि लौकी में ओम की आकृति बनीं या बैंगन में गणेश जी दिखें। मगर सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसी तस्वीरें छाई हुई हैं, जिनमें कुत्ते के पंजों पर खास आकृति बन रही है। वैसे ये इमेज किसी भगवान की नहीं बल्कि कोल यानि टेडी बियर जैसे दिखने वाले भालू की बन रही है। मजेदार बात यह है कि लोग अपने-अपने डॉगी के पंजों (Dog’s Paws) को अलग-अलग तरीके से सजाकर उसकी खींची हुई पिक्स को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।
85 लाख का केला खा गया यह शख्स, लोग रह गए हक्के-बक्के

kitten.jpg
डॉगी के पंजों पर बनने वाली आकृति की तस्वीर 41Strange नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर की गई थी। इसमें लिखा गया कि लोगों को इसमें कुछ-कुछ दिख रहा है। आपको दिखा क्या? इतना लिखते ही कमेंट में खूब सारे लोगों ने अपने कुत्तों के पंजों की तस्वीरें शेयर की। किसी-किसी ने तो अपनी बिल्ली के पंजों की तस्वीर भी डाल दी। उसने अपने बिल्ली के पंजों को भालू की तरह सजाकर पेश किया। तो कुछ लोगों ने काले स्केच और ग्लिटर कलर से इसे रंगकर टैडी बियर यानि Koala बना दिया। सोशल साइट्स पर ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं और लोगों को ये आइडिया काफी पसंद भी आ रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो