scriptबिस्किट का स्वाद बताओ, 40 लाख सैलरी पाओ, यह कंपनी ले रही आवेदन, जल्दी करें | Dream job offer! Rs 40 Lakh annually just to tell taste of biscuits | Patrika News

बिस्किट का स्वाद बताओ, 40 लाख सैलरी पाओ, यह कंपनी ले रही आवेदन, जल्दी करें

locationनई दिल्लीPublished: Oct 27, 2020 05:02:16 pm

क्या आप भी अपनी ड्रीम जॉब पाना चाहते हैं। अगर हां, तो यह कंपनी ले रही आवेेदन, जिसमें बिस्किट टेस्ट करने की एवज में मिलेगी सालना 40 लाख रुपए की सैलरी….

jobs.jpg

हर कोई पढ़ाई करके अच्छी सैलरी वाली नौकरी पाने की चाह रखता है, लेकिन जरूरी नहीं है कि डिग्रीधारियों को ही अच्छी नौकरी मिले। कुछ लोग किस्मत के धनी होते है और कम पढ़े लिखे होने के बावजूद अच्छी सैलरी वाली नौकरी पकड़ लेते हैं। आज आपको एक ऐसी ही नौकरी के बारे में बताने जा रहे है, जिसमें पढ़ाई की नहीं, बल्कि सेंस ऑफ ह्यूमर की जरूरत है, जहां सिर्फ बिस्किट का स्वाद बताने के लिए सालना 40 लाख रुपए की सैलरी दी जा रही है। यह सुनकर भले ही आपको विश्वास हो या ना हो, लेकिन सच यही है।

biscuits.jpg

इस कंपनी में मांगे गए है ऐसे आवेदन
स्कॉटलैंड की बिस्किट निर्माता कंपनी ‘बॉर्डर बिस्किट’ ने कुछ इसी तरह के विज्ञापन मांगे हैं। दरअसल, इस कंपनी को अपने लिए ‘मास्टर बिस्किटर’ की तलाश है। मास्टर बिस्किटर का मतलब ये है कि कंपनी अपने बिस्किट टेस्ट करने के लिए लोगों को नौकरी पर रखेगी और इसके बदले में सालाना 40 हजार पाउंड यानि लगभग 40 लाख रुपए का पैकेज देगी।

सबसे बेहतर सुझाव देने वालों को मिलेगी नौकरी
कंपनी इसके लिए आवेदकों में कुछ खास हुनर भी ढूढ रही है। इस नौकरी के लिए आवेदक को बिस्किट का स्वाद और बिस्किट उत्पादन की गहरी समझ रखने के साथ ही नेतृत्व कौशल और बातचीत में भी माहिर होना होगा। कंपनी के मुताबिक, जो भी आवेदक ग्राहकों से बेहतर संबंध बनाने के लिए दिलचस्प उपाय का सुझाव देंगे, उन्हें नौकरी में तवज्जों दी जाएगी।

biscuits-1.jpg

फुल टाइम होगी ये वैकेंसी
कंपनी के प्रबंध निदेशक पॉल पार्किंस का कहना है कि वह देश भर के लोगों को आवेदन के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। उन्होंने कुछ प्रतिभागियों को इंटरव्यू के लिए भी बुलाया है। पॉल पार्किंस ने बताया कि’बॉर्डर बिस्किट्स’ द्वारा निकाली गई यह वैकेंसी फुल टाइम होगी। इस नौकरी को हासिल करने वाले कर्मचारी को साल में 35 छुट्टी भी दी जाएंगी।

सपने सच करने का सुनहरा अवसर
पॉल पार्किंस का कहना है कि इस नौकरी के जरिए कर्मचारियों के पास अपने सपने पूरे करने के पूरे-पूरे चांस हैं। वहीं कंपनी के हेड ऑफ ब्रांड सूजी कारलॉ ने बताया कि अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ स्वाद तथा गुणवत्ता वाले बिस्किट परोसने के लिए कंपनी प्रतिबद्ध है। इस प्रतिबद्धता को अमल में लाने के लिए उसे नए ‘मास्टर बिस्किटर’ की तलाश है। बता दें कि इससे पहले साल 2019 में एक ऐसी ही जॉब कैडबरी ने भी निकाली थी, जिसमें कर्मचारियों को चॉकलेट टेस्ट करनी थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो