scriptफिल्म देखने के दौरान अचानक हुआ कुछ ऐसा कि थिएटर छोड़ भाग खड़े हुए दर्शक, करने लगे उल्टियां | During film screening people ran away from theatre in Kans | Patrika News
अजब गजब

फिल्म देखने के दौरान अचानक हुआ कुछ ऐसा कि थिएटर छोड़ भाग खड़े हुए दर्शक, करने लगे उल्टियां

कांस में फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान एक ऐसी फिल्म दिखाई गई जिसे कि लोग बीच में ही छोड़कर थिएटर से भाग खड़े हुए।

May 20, 2018 / 02:13 pm

Arijita Sen

Theatre

फिल्म देखने के दौरान अचानक हुआ कुछ ऐसा कि थिएटर छोड़ भाग खड़े हुए दर्शक, करने लगे उल्टियां

टाइम पास करने और मूड को रिफ्रेश करने के लिए फिल्मों से बेहतर शायद ही कुछ और हो सकता है। दुनिया में ऐसे लोग कम ही होंगे जिन्हें फिल्म देखने का शौक न हो। किसी को हॉरर फिल्म पसंद है तो किसी को रोमांटिक। किसी को कॉमेडी मूवी देखना अच्छा लगता है तो किसी का दिल थ्रिलर मूवी के लिए धड़कता है। फिल्मों के ये विभिन्न प्रकार सालों से दर्शकों को अपनी ओर रिझाते आए हैं। फिल्म देखते समय कुछ सीन्स ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर हमारी हंसी छूट जाती है तो वही कुछ दृश्य ऐसे भी होते हैं जिन्हें देख डर के मारे हम सहम जाते हैं और अपनी आंखे बंद कर लेते हैं।

Film

लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि किसी फिल्म को बीच में ही छोड़कर सारे दर्शक थिएटर के बाहर चले गए। आखिर कौन सी फिल्म थी ये? क्यों दर्शक हॉल से बाहर निकल गए? आखिर क्या था ऐसा? इन सारे सवालों का जवाब हम आपको दे रहे हैं। हाल ही में कांस में फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ जो कि वाकई में काफी हैरान कर देने वाला था। स्क्रीनिंग के दौरान एक ऐसी फिल्म दिखाई गई जिसे कि लोग बीच में ही छोड़कर थिएटर से भाग खड़े हुए।

Film

बता दें इस बार कांस में डेनमार्क के मशहूर फिल्म मेकर लार्स वोन ट्रायर की फिल्म ‘द हाउस डेट जैक बिल्ट’ दिखाई गई। इस फिल्म को देखने बैठे दर्शक फिल्म को बिना देखे हॉल से बाहर निकल गए। ये फिल्म एक सीरियल किलर पर आधारित है जो लोगों को अलग-अलग तरह से पकड़कर उनको मौत के घाट उतार देता है।

movie watching

इस पूरी फिल्म में कई सारे हिंसात्मक दृश्य है। पूरी की पूरी फिल्म खून से भरी हुई है। जिसे लोगों के लिए सहन करना नामुमकिन था। इस वजह से लोग फिल्म को बीच में छोड़कर भाग गए और तो और कुछ लोग बाहर जाकर उल्टियां भी करने लगे। लोगों की नजर में ये फिल्म बहुत ही घिनौनी है। ‘द हाउस डेट जैक बिल्ट’ इस फिल्म के माध्यम से लार्स वोन ट्रायर ने पूरे छह साल के बाद कांस में अपनी जबरदस्त वापसी की है।

Home / Ajab Gajab / फिल्म देखने के दौरान अचानक हुआ कुछ ऐसा कि थिएटर छोड़ भाग खड़े हुए दर्शक, करने लगे उल्टियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो