scriptPUBG खेलते-खेलते रेलवे ट्रैक पर चले गए दो युवक, सामने से आ गई ट्रेन फिर… | during playing online game pubg two youths died by train maharashtra | Patrika News

PUBG खेलते-खेलते रेलवे ट्रैक पर चले गए दो युवक, सामने से आ गई ट्रेन फिर…

locationनई दिल्लीPublished: Mar 18, 2019 01:18:10 pm

Submitted by:

Priya Singh

PUBG की दीवानगी में दो युवकों के साथ हुई दुर्घटना
महाराष्ट्र के रहने वाले दो युवकों की PUBG खेलते समय मौत
कई जिलों में पबजी गेम के खेलने पर लग चुका है प्रतिबंध

PUBG

PUBG खेलते-खेलते रेलवे ट्रैक पर चले गए दो युवक, सामने से आ गई ट्रेन फिर…

नई दिल्ली। pubg की दीवानगी ने बहुतों की दुनिया उजाड़ दी है। अभी हाल ही में महाराष्ट्र के हिंगोली के रहने वाले दो शख्स PUBG खेलते-खेलते चलती ट्रेन के आगे आ गए। स्वप्निल अन्नापूर्णे (22) और नागेश गोरे (24) नाम के दो युवक बीती शाम को PUBG खेलते हुए ट्रेन की पटरी पर आ गए। उसी समय ट्रैक से हैदराबाद-अजमेर ट्रेन रफ्तार में गुज़र रही थी। दोनों सामने से आ रही ट्रेन की चपेट में आ गए और उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

यह भी पड़ें- इस गांव में लोगों के दरवाज़े पर पैसों से भरा लिफाफा छोड़कर जा रहा है कोई, अब तक इतने लोगों की कर चुका है मदद

युवाओं में PUBG की दीवानगी का अंदाज़ा आप इस बात पर लगा सकते हैं कि एक बार गेम शुरू करने के बाद उन्हें खाने, पढ़ने से लेकर किसी चीज का ख्याल नहीं रहता।

यह भी पड़ें- मजदूर पति की मौत के बाद घरवाले हो गए खाने को मोहताज, फिर एक दिन ऐसे हुई पैसों की बारिश

इससे पहले ठाणे से भी एक चौंका देने वाली खबर सामने आई थी। यहां पबजी के चलते एक ‘साले’ के अपने जीजा पर चाकू से हमला कर दिया था। बता दें कि यह गेम दक्षिण कोरिया का ऑनलाइन गेम है। इस गेम को लेकर युवाओं में बहुत क्रेज देखने को मिल रहा है।

यह भी पड़ें- इस टेलीफोन बूथ को देखने के लिए लोग रहते हैं उत्सुक, ऐसे बना दुनिया का सबसे छोटा म्यूजियम

गुजरात के कई जिलों में पबजी गेम के खेलने पर प्रतिबंध लगाया जा चुका है। इसके पीछे का कारण बताया जाता है कि इस गेम के खेलने से लोगों के अंदर हिंसक प्रवृत्ति भी बढ़ रही है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अहमदाबाद में पबजी के प्रतिबंधित होने के बाद भी करीब 10 लोगों को यह गेम खेलते हुए गिरफ्तार किया जा चुका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो