scriptबुजुर्ग महिला के ऊपर से निकला बड़ा ट्रक, फिर जो हुआ उसका वीडियो वायरल | Elderly woman run over by truck miraculously escapes unscathed | Patrika News

बुजुर्ग महिला के ऊपर से निकला बड़ा ट्रक, फिर जो हुआ उसका वीडियो वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Dec 08, 2020 06:34:43 pm

‘जाको राखे साइयां मार सके ना कोई’। एक बुजुर्ग महिला पर भारी भरकम ट्रक निकल गया, लेकिन उन्हें खरोंच तक नहीं आई….

SP protest

SP protest

एक्सीडेंट के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। लेकिन हाल ही एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर हर कोई हैरान हैं। दरअसल, एक बुजुर्ग महिला के ऊपर से बड़ा सा ट्रक निकल गया। लेकिन ट्रक गुजरने के बाद महिला तुरंत खड़ी हो गई। कहते है ना कि जब भगवान को मंजूर ना हो तो कुछ भी नहीं होता। ऐसी ही एक कहावत भी है, ‘जाको राखे साइयां मार सके ना कोई’। यही कहावत इस इंसान पर बिल्कुल स्टीक बैठती है। इतना बड़ा हादसा होने के बाद भी महिला को खरोच तक नहीं आई। इस हादसे वीडियो सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो रहा है। यह वीडियो तमिलनाडु का बताया जा रहा है।

 

https://twitter.com/hashtag/Indian?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वायरल वीडियो तमिलनाडुक के तिरुचेंगोडे का बताया जा रहा है। यह हादसा 2 दिसंबर को हुआ था। बुजुर्ग महिला तिरुचेंगोडे स्थित बस स्टॉप की तरफ जा रही थी। इसी दौरान एक पीले रंग का ट्रक आता है और महिला के ऊपर से गुजर जाता है। वीडियो में साफ जाहिर है कि ट्रक ड्राइवर गाड़ी घूमाते वक्त महिला को देख नहीं पाया और हड़बड़ी में महिला को भी कुछ समझ नहीं आया तब तक ट्रक उसे टक्कर मारकर निकल जाता है।

एक सैंडविच चुराने पर सांसद को देना पड़ा इस्तीफा, सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा

इतने बड़े हादसे के बाद सुरक्षित बची महिला वीडियो में वह रोड़ पर गिर जाती हैं और पूरा ट्रक उसके ऊपर से निकल जाता है। उसके बाद जो हुआ वीडियो देखकर लोग हैरान हुए जा रहे हैं। लेकिन कुछ ही देर बाद बुजुर्ग भाग खड़ी होती हैं। ट्रक कुछ दूरी पर जाकर रूकता तब तक आस-पास वाले महिला की मदद के लिए दौड़ते हैं। खबर है कि इस घटना के बाद ट्रक ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो