scriptजादुई ढंग से एयरपोर्ट पर एंट्री लेता दिखा हवाई जहाज, देखें ये दमदार वायरल वीडियो | Emirates A380 landing through clouds goes viral | Patrika News
अजब गजब

जादुई ढंग से एयरपोर्ट पर एंट्री लेता दिखा हवाई जहाज, देखें ये दमदार वायरल वीडियो

Emirates Airline: अमीरात एयरलाइन की फ्लाइट A380 की ग्रैंड एंट्री
आसमान में बादलों के बीच से निकलते प्लेन का वीडियो वायरल
11 सेकेंड के इस अद्भुत वीडियो को लोग कर रहे है शेयर

Aug 01, 2019 / 01:34 pm

Priya Singh

Emirates Airline

नई दिल्ली। दुबई में अमीरात एयरलाइन की फ्लाइट A380 की एयरपोर्ट पर रहस्यमई एंट्री ने सबका ध्यान अपनी और खींच लिया। विदेशी मीडिया में इस वीडियो की चर्चा ज़ोरों से हो रही है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अमीरात की इस फ्लाइट को अब लोग ‘आसमान की रानी’ के नाम से बुला रहे हैं। 11 सेकंड का ये जादुई वीडियो वाकई में हैरान कर देने वाला है।

7 साल के बच्चे के मुंह से डॉक्टरों ने निकाले 526 दांत, कहा- ‘दुर्लभ है ये’

emirates airline ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को पोस्ट किया है जो देखते ही देखते वायरल हो गया और अब सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। 11 सेकेंड के इस अद्भुत वीडियो को खबर बनाने तक 63 हज़ार लोग देख चुके हैं।

मात्र 9 रुपए के लालच में गुजरात के बस कंडक्टर को हुआ 15 लाख का नुकसान, जानें क्या है पूरा माजरा

https://twitter.com/emirates/status/1156587936995074048?ref_src=twsrc%5Etfw

वीडियो में शुरुआत के एक सेकंड में आसमान खाली लगता है फिर अगले ही सेकंड अचानक से बादलों के बीच से निकलते प्लेन को देखना अविश्वसनीय नज़ारा है। बता दें कि फ्लाइट A380 साल 2008 से 50 मंज़िलों और 73 एयरपोर्ट से होकर 10 करोड़ 50 लाख यात्रियों को उनके गंतव्य स्थान पर पहुंचा रही है। गौरतलब है कि एयरपोर्ट से कुछ ही ऊंचाई पर मंडरा रहे इन बादलों को ( Stratus clouds ) स्ट्रैटस बादल कहा जाता है। ये बदल 0 से 1,200 फीट तक की ऊंचाई पर कहीं भी मंडरा सकते हैं। स्ट्रैटस एक लैटिन शब्द है जिसका मतलब होता है चपटा या फैला हुआ।

Home / Ajab Gajab / जादुई ढंग से एयरपोर्ट पर एंट्री लेता दिखा हवाई जहाज, देखें ये दमदार वायरल वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो