scriptशर्मनाक: ससुर ने ‘बेटे-बहू के रूम में कैमरा लगाकर’ बनाया अश्लील वीडियो | father-in-law hide camera in son's bedroom | Patrika News

शर्मनाक: ससुर ने ‘बेटे-बहू के रूम में कैमरा लगाकर’ बनाया अश्लील वीडियो

locationमंदसौरPublished: Mar 10, 2017 05:43:00 pm

Submitted by:

rajesh walia

आरोपी ससुर ने बहु के बेडरूम का दरवाजा बंद करने पर ही रोक लगा रखी थी।

hidden camera

hidden camera

मामला इंदौर शहर के बिजलपुर इलाके का है। 28 साल की एक शादीशुदा महिला ने आरोप लगाया कि पहले तो उसके ससुर ने बेडरूम में कैमरा लगाकर उसका अश्लील वीडियो बनाया और अब आरोपी ससुर वीडियो को पोर्न साइट्स पर अपलोड करने की धमकी देकर उसे ब्‍लैकमेल कर रहा है। पीड़िता ने इंदौर के डीआईजी से मदद की गुहार लगाई है। 
ससुर कहता था, मेरे पास तुम्हारा अश्लील वीडियो है..

खबरों के मुताबिक, 20 मार्च, 2016 को शिकायतकर्ता एकता (बदला हुआ नाम) की कंप्‍यूटर एवं सॉफ्टवेयर कारोबारी से शादी हुई थी। शादी के कुछ वक्त बाद ही उसके ससुराली उसे प्रताड़ित करने लगे। पीड़िता की मानें तो ससुराल वाले उसके साथ आए दिन मारपीट करते थे और तलाक लेने के लिए धमकाते थे। एकता ने बताया कि प्रताड़ना की हद तब पार हो गई जब उसके ससुर ने उसके बेडरूम का दरवाजा बंद करने पर ही रोक लगा दी। एकता ने पुलिस को बताया कि उसका ससुर कहता था कि मेरे पास तुम्हारा अश्लील वीडियो है। वीडियो को पोर्न साइट पर वायरल कर दूंगा।
ससुर कहता था, मेरे खिलाफ अगर पुलिस में शिकायत की तो..

जिसके बाद पीड़िता को मालूम हुआ कि उसके ससुर ने उसके बेडरूम में हिडन कैमरा लगवाया था। पीड़िता की मानें तो उसके ससुर मोबाइल टॉवर और सॉफ्टवेयर का कारोबार करते हैं। लिहाजा उनका संपर्क तकनीकी जानकारों से भी है। एकता के मुताबिक, उसके ससुर का कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी के भाई भरत पटवारी के साथ उठना-बैठना है। एकता ने बताया कि उसके ससुर ने धमकी देते हुए कहा कि, ‘मेरे खिलाफ अगर पुलिस में शिकायत की तो मैं पटवारी की मदद से छूट जाऊंगा, लेकिन उसके बाद तुम्हें जीने लायक नहीं छोड़ूंगा। फिलहाल डीआईजी ने इस मामले में महिला पुलिस को जांच कर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो